Samsung Galaxy Note 8 लांच होने से पहले कंपनी की रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट

  • Samsung Galaxy Note 8 लांच होने से पहले कंपनी की रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-5:21 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 8 को 23 अगस्त को न्यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश करने वाला है। जिसकी जानकारी सैमसंग द्वारा प्रेस इनवाइट के माध्यम से पहले ही सामने आ चुकी है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं अब लांच से कुछ दिन पहले यह स्मार्टफोन अमेरिका के सैमसंग आॅनलाइन स्टोर पर लिस्ट हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर Tim Schofield‏ द्वारा किए गए पोस्ट में सैमसंग Galaxy Note 8 के आॅनलाइन स्टोर पर पोस्ट की जानकारी दी गई थी। लॉन्च से पहले Galaxy Note 8 यूएस के सैमसंग आॅनलाइन स्टोर पर मॉडल नंबर UZKAXAA नाम से लिस्ट हुआ है।हालांकि मॉडल नंबर के साथ ही डिवाइस के नीचे 64जीबी लिखा हुआ था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह Galaxy Note 8 का बेस वेरियंट होगा। 

रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग Galaxy Note 8 दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC के साथ Adreno 540 GPU या फिर Exynos 8895 के साथ माली G71 GPU दिया जा सकता है। वहीं, लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 नौगट दिया जा सकता है।  

रिपोर्टस के मुताबिक Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में 6.4-इंच (1080x 2220 पिक्सल) डिसप्ले होगा इसके अलावा फोन S Pen के साथ आएगा ।सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें एक 13-मेगापिक्सल का सेंसर और एक 12-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,300एमएएच की बैटरी हो सकती है। सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, मेपल गोल्ड कलर के साथ ऑर्चिड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।  
 


Latest News