सोने से बनाया गया Samsung Galaxy S9, कीमत 2 लाख से भी ज्यादा

  • सोने से बनाया गया Samsung Galaxy S9, कीमत 2 लाख से भी ज्यादा
You Are HereGadgets
Friday, June 15, 2018-10:46 AM

जालंधरः अापने दुनिया के कई महंगे स्मार्टफोन्स के बारें में सुना होगा, लेकिन U.K. based Truly Exquisite कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S9 व S9+ एेसे फोन्स लेकर अाई है, जिसे देखकर अाप हैरान रह जाएंगे। यह कंपनी सोने और प्लैटिनम की मदद से फोन को एेसी लुक देती है कि देखने वालों की अांखे खुली ही रह जाती है। हैरानी की बात तो यह है कि इसमें लगा सोना इसकी लुक ही नहीं बल्कि इसकी कीमत भी है। अापको बता दें कि सैमसंग के इन दोनों लग्जरी स्मार्टफोन्स के लिए यूजर्स को 2 लाख से ज्य़ादा पैसे खर्चने पड सकते है। इसके लिए यू.के बेस्ड Truly Exquisite ने गैलेक्सी S9 की शुरूअाती कीमत 2300 Pound (लगभग 2 लाख 7 हजार) रखी गई है और S9+ की शुरूअाती कीमत 3700 Pound ( लगभग 3 लाख 33 हजार) तय की गई है। कंपनी  ने इसको तीन वेरियंट में लांच किय़ा है, जिसमें 24 कैरेट गोल्ड, 18 कैरेट रोज गोल्ड और प्लेटिनम प्लेटिड वर्जन शामिल है, जिनके लिए अापको ज्यादा पैसे खर्चने पड सकते है।  

 

सैमसंग गैलेक्सी S9 के स्पेसिफिकेशन्सः

इसमें 5.8 इंच की सुपर Amoled डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर दिया गया है। एंड्रॉयड 8.0 अोरियो सिस्टम पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी लगी है। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

PunjabKesari

गैलेक्सी S9+ के स्पेसिफिकेशन्सः

इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की सुपर Amoled डिस्प्ले दी गई है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500 mAh की बैटरी लगी है। 


Latest News