जल्द ही लांच होगा Samsung Galaxy Tab Active 2

  • जल्द ही लांच होगा Samsung Galaxy Tab Active 2
You Are HereGadgets
Monday, October 16, 2017-3:06 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही Galaxy Tab Active 2 को लांच कर सकता है। बता दें कि लांच से पहले ही इसके स्पेक्स पहले ही FCC पर नजर आ चुके हैं। इसके इलावा इसके यूजर मैनुअल सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा चुका है।  बता दें ऐसा माना जा रहा है कि यह टैबलेट दो अलग अलग मॉडल्स में आ सकता है, जिसमें से पहला वाई-फाई और दूसरा वाई-फाई +LTE के साथ आएगा। 

 

मॉडल नंबर की अगर बात करें तो यह SM-T390 और SM-T395 होने वाले हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह GFXBench पर देखा जा चुका है। यूजर मैन्युअल से यह भी सामने आ रहा है कि इसके साथ एक S-Pen भी आ सकता है। इसमें एक होम बटन भी होगा जिसे आप फिंगरप्रिंट सेंसर के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बॉटम में आप एक USB-C Port भी देख सकते हैं।  

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8-इंच की TFT LCD डिसप्ले मिलने वाली है जो आपको 1280×800 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ टैब में मिलने वाली है। इसमें आपको एक Exynos का 7880 चिपसेट मिल रहा है जो 1.6GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसमें आपको एक 3GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह टैब एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर काम करने वाला है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,450mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। 
 


Latest News