भारत में लांच हुआ सैमसंग Galaxy Tab S3, जानें स्पेसिफिकेशन

  • भारत में लांच हुआ सैमसंग Galaxy Tab S3, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-4:57 PM

जालंधर- भारत में कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने आज Galaxy Tab S3 को लांच कर दिया है। इसकी कीमत 47,990 रुपए है और यह टैब आज ही सेल के लिए उपलब्ध भी हो जाएगा। यह ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। बता दें कि सैमसंग Galaxy Tab S3 को पहली बार इस साल आयोजित हुए MWC 2017 इवेंट में पेश किया गया था। 

स्पेसिफिकेशन

सैमसंग Galaxy Tab S3 में 2048×1536पिक्सल रेजल्यूशन के साथ 9.7-इंच का सुपर एमोलेड QXGA डिसप्ले दिया गया है। इसमें क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए 256जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy Tab S3 में ऑटो फोकस के साथ 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि कंपनी के अनुसार 12 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।

वहीं कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग Galaxy Tab S3 में वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ, और जीपीएस दिया गया हैं। सैमसंग Galaxy Tab S3 एंड्राइड नॉगट पर आधारित है साथ ही टॉप में TouchWiz UI दिया गया है। इस टैबलेट में मेटल फ्रेम के साथ ग्लास बॉडी दिया गया है। सैमसंग Galaxy Tab S3 में S Pen stylus सपोर्ट उपलब्ध है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक्सटर्नल कीबोर्ड सपोर्ट की भी सुविधा दी गई है। जिसे pogo pins के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं।

गैलेक्सी टैब एस 3 में पोगो-पिंस का एक सेट भी है जिसमें आप बाहरी सामान संलग्न कर सकते हैं। इसमें एक कीबोर्ड भी शामिल है, जो 8,499 रुपए की कीमत के साथ उपलब्ध होगा।


Latest News