S-Pen की सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च हुई Samsung Galaxy Tab S6 Lite, जानें कीमत

  • S-Pen की सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च हुई Samsung Galaxy Tab S6 Lite, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Monday, June 8, 2020-7:42 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग इंडिया ने आखिरकार अपनी नई टैबलेट Galaxy Tab S6 Lite को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें S-Pen की सपोर्ट दी गई है। Galaxy Tab S6 Lite की बॉडी को खासतौर पर बच्चों और छात्रों को ध्यान में रखते हुए मेटल की तैयार किया गया है। टैब के साथ मिलने वाला S-Pen मल्टीटास्किंग करने के काम आता है जिसका वजन महज 7.03 ग्राम है। S-Pen की चार्जिंग के लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह टैब में ही चार्ज भी होता रहेगा।

PunjabKesari

इस टैब से आप कॉलिंग और मैसेजिंग कर सकेंगे। इसमें वर्चुअल असिस्टेंट बिक्सबी की भी सपोर्ट मौजूद है। बच्चों के लिए इसमें कई सारे एप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस टैब के लिए सैमसंग ने नेटफ्लिक्स और स्पॉटिफाई से भी पार्टनरशिप की है।

PunjabKesari

कीमत और ऑफर्स:

Galaxy Tab S6 Lite कीमत सैमसंग ने 31,999 रुपये रखी है। इस कीमत में आपको LTE वर्जन मिलेगा, जबकि सिर्फ Wi-Fi वेरियंट की कीमत 27,999 रुपये है। इसके साथ ऑफर में कंपनी ने 11,900 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी बड्स प्लस आपको सिर्फ 2,999 रुपये में देने का वादा किया है। इसके अलावा 4,999 रुपये की कीमत वाला गैलेक्सी टैब एस6 लाइट बुक कवर आपको 2,500 रुपये में मिलेगा। टैब की बिक्री 17 जून से अमेजन इंडिया, सैमसंग के स्टोर, रिटेल स्टोर और तमाम ई-कॉमर्स साइट के जरिए होगी।

PunjabKesari

Samsung Galaxy Tab S6 Lite की स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले10.4 इंच की WUXGA , TFT 
प्रोसैसर  ऑक्टा कोर
रैम4 जीबी
इंटर्नल स्टोरेज64 जीबी
एक्सपेंडेबल स्टोरेजअप टू 1TB
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 
रियर कैमराऑटोफोकस लेंस के साथ 8MP
फ्रंट कैमरा5MP
बैटरी7,040mAh
वजन 467 ग्राम
खास फीचरबेहतर ऑडियो के लिए ड्यूल स्पीकर्स

 

 

 

 

 

 


Edited by:Hitesh

Latest News