लीक हुई Samsung Galaxy View 2 टैबलेट की इमेज, हो सकता है जल्द लॉन्च

  • लीक हुई Samsung Galaxy View 2 टैबलेट की इमेज, हो सकता है जल्द लॉन्च
You Are HereGadgets
Tuesday, April 23, 2019-12:24 PM

गैजेट डैस्कः Samsung Galaxy View का अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग के इस नए टैबलेट Galaxy View 2 को ब्लूटूथ SIG और WiFi Alliance ने पिछले सितंबर 2018 में सर्टिफाइ कर दिया था। सर्टिफिकेशन के बाद से ही इसके लॉन्च का इंतजार किया जा रहा है।

नहीं दी की ऑफिशल जानकारी
कंपनी की तरफ से अभी इसके लॉन्च को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि गेलेक्सी व्यू 2 के लॉन्च में अभी वक्त है, लेकिन इस टैबलेट के प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए है। लीक हुई इन तस्वीरों में सैमसंग के इस नए टैबलेट को देखकर कहा जा सकता है कि यह पिछले वेरियंट से कई मामले में अलग हो सकता है।

टैबलेट के फीचर्स
पिछला गैलेक्सी व्यू 18.4 इंच की स्क्रीन के साथ आता था, लेकिन नए गैलेक्सी व्यू में 17.5 इंच का ही डिस्प्ले दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इसका स्क्रीन रेजॉलूशन 1080 पिक्सल हो सकता है। यह टैबलेट नए हिंज स्टैंड के साथ आएगा जिससे इसे 30 डिग्री के ऐंगल पर रखा जा सकेगा। गैलेक्सी व्यू 2 के डिजाइन को देखकर कहा जा रहा है कि इसमें टाइपिंग करना काफी सहूलियत भरा होगा। टैबलेट को स्टैंडिंग पोजिशन पर रखकर इसमें आराम से वीडियो देखा जा सकता है। पुराने गैलेक्सी व्यू में एक इंटीग्रेटेड हैंडल दिया गया था जो नए गेलेक्सी व्यू से हटा दिया गया है। हैंडल की जगह पर गैलेक्सी व्यू 2 टैबलेट के स्टैंड में एक सर्कुलर होल दिया गया है जिससे इसे होल्ड करना काफी कंफर्टेबल होगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी व्यू 2 3जीबी रैम और सैमसंग के Exynos 7885 चिपसेट के साथ आएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha