सैमसंग Galaxy Watch भारत में लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  • सैमसंग Galaxy Watch भारत में लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Saturday, September 22, 2018-11:39 AM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरिया की टैक कंपनी सैमसंग ने भारत में अपनी लेटेस्ट Galaxy Watch को लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में पेश किया है जिसमें 42mm की कीमत 24,990 रुपए और 46mm की कीमत 29,990 रुपए है। आप इसे तीन कलर ऑपशन्स मिडनाइट ब्लैक, सिल्वर और रोज़ गोल्ड में खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने अपनी इस नई वॉच को Galaxy Note 9 के साथ लांच किया था, लेकिन तब कीमत और उपलब्धता के बारे में कंपनी ने कुछ बताया नहीं था।

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1.5GHz Exynos 9110 डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें कई तरह के ट्रैकर्स दिए गए हैं जिनमे स्ट्रेस मैनेजमेंट ट्रैकर और हाई लेवल डिटेक्शन शामिल हैं।इस स्मार्ट वॉच में हेल्थ से जुड़े फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

PunjabKesariफिटनेस

यह फिटनेस ट्रैकर के तौर पर भी काम कर सकता है और इसमें एक्टिविटी मॉनिटर जैसे स्टैंडर्ड फीचर भी दिए गए हैं। इसके अलावा Galaxy Watch में AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिज्योलुशन 360X360 है। वहीं 42mm वॉच में में 1.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जबकि 46mm वेरिएंट 1.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है और सर्कुलर डिजाइन है और पिछली बार की तरह इसके भी बेजल रोटेट किए जा सकते हैं।

PunjabKesari

इस बार कंपनी ने अपनी इस नई स्मार्ट वॉच के साथ इसका नाम भी बदला है। पहले इसे Gear सीरीज कहा जाता था, लेकिन अब इसे Galaxy Watch के नाम से पेश किया गया है। 


Edited by:Jeevan

Latest News