4 कैमरों के साथ अगले महीने सैमसंग लाएगी नया Galaxy A स्मार्टफोन

  • 4 कैमरों के साथ अगले महीने सैमसंग लाएगी नया Galaxy A स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, September 14, 2018-6:30 PM

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने घोषणा करते हुए बताया है कि 11 अक्टूबर को आयोजित इवेंट में कम्पनी 4 कैमरों वाला नया गैलेक्सी फोन पेश करेगी। इस इवेंट का टाइटल “A Galaxy Event” रखा गया है जिससे यह साफ हो रहा है कि गैलेक्सी A सीरीज़ के नए स्मार्टफोन से पर्दा उठेगा। नए फोन को कम्पनी “4 x fun” टैगलाइन के साथ लाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट की कम्पनी अपनी आधिकारिक वैबसाइट samsung.com पर लाइव स्ट्रीमिंग करेगी। जहां से इसे पूरी दुनिया में देखा जा सकेगा।

 

इसी वर्ष लॉन्च होगा पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन

सैमसंग अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी इसी साल लॉन्च करेगी।  नवंबर में होने वाली सैमसंग डिवलेपर कॉन्फ्रेंस में इस हैंडसेट से पर्दा उठाया जा सकता है। इसके अलावा गैलेक्सी A (2019 मॉडल्स) के भी लॉन्च होने की उम्मीद है। इस सीरीज़ में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन्स में ट्रिपल कैमरे के साथ इन-डिप्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

- आपको बता दें कि गूगल ने भी 9 अक्टूबर को अपने इवेंट का आयोजन किया है। इस दौरान कम्पनी नए स्मार्टफोन्स Pixel 3 व Pixel 3 XL को लॉन्च करेगी। वहीं 11 अक्टूबर को सैमसंग के लेटैस्ट स्मार्टफोन से पर्दा उठेगा। सैमसंग के नए टीजर को देखकर तो यह उम्मीद लगाई जा रही है कि यह स्मार्टफोन सबसे बेहतरीन कैमरे के साथ लॉन्च होगा। 


Edited by:Hitesh

Latest News