Galaxy S10 से पहले सैमसंग लॉन्च करेगी ट्रिप्ल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन: रिपोर्ट

  • Galaxy S10 से पहले सैमसंग लॉन्च करेगी ट्रिप्ल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Wednesday, September 19, 2018-5:29 PM

गैजेट डैस्क : अगर आप भी ट्रिप्ल कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदने के लिए उत्सुक हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है।  सैमसंग ने दावा करते हुए कहा है कि सिर्फ महंगे व लेटैस्ट स्मार्टफोन्स में ही नहीं बल्कि मिड रेंज स्मार्टफोन्स में भी कम्पनी नई टैक्नोलॉजी को प्रोवाइड करेगी। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक लीक्स से पता चला है कि सैमसंग जल्द ट्रिप्ल रियर कैमरे से लैस Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। यह सैमसंग की ओर से पहला स्मार्टफोन होगा जिसे रियर में 3 कैमरा सैटअप के साथ पेश किया जाएगा। इससे पहले कहा जा रहा था कि कम्पनी अगले वर्ष लॉन्च होने वाले गैलेक्सी S10 को ही 3 कैमरों के साथ पेश करेगी।

PunjabKesari

स्मार्टफोन में मिलेगा 3 लैंस वर्टिकल मॉड्यूल

जुलाई में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के नए A7 स्मार्टफोन में 3 लैंस वर्टिकल मॉड्यूल दिया गया होगा व इसमें गैलेक्सी A8 प्लस वाले सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे। नए फोन में Exynos 7885 SoC प्रोसैसर, 6GB RAM और 64GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सैंसर दिया जा सकता है। ट्रिप्ल रियर कैमरों के साथ अगर सैल्फी कैमरे को मिला लिया जाए तो कुल मिला कर 4 कैमरे बनेंगे।

- आपको बता दें कि सैमसंग ने 11 अत्तूबर को एक इवेंट का आयोजन किया है जिसकी टैगलाइन  “capture the fun with Samsung” और “4 x fun” रखी गई है। उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी A7 स्मार्टफोन को इसी इवेंट में पेश किया जाएगा। 


Edited by:Hitesh

Latest News