सैमसंग भारत में लाया अपनी पहली ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन

  • सैमसंग भारत में लाया अपनी पहली ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन
You Are HereGadgets
Saturday, June 2, 2018-9:55 AM

जालंधरः दक्षिण की कोरियाई मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी नई ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन को लांच कर दी है। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया की पहली स्क्रीन है, जो उपभोक्ताओं को सिनेमा का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी।

PunjabKesari

ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीनः 

यह एलईडी स्क्रीन अपने शानदार ब्राइटनेस और कलर कन्ट्रास्ट के साथ 3डी मूवी कन्टेन्ट को यथार्थवादी बनाता है। इसमें चश्मा पहनने वाले दर्शक भी सबटाइटल टेक्स्ट, इमेज और यहां तक कि माइनर विजुअल्स का लुत्फ उठा सकते हैं। मूवी देखते समय उन्हें एक पल के लिए भी धुंधली या गहरी तस्वीर नहीं दिखाई देगी। यह स्क्रीन जेबीएल बाय हर्मन इंटरनेशनल और सैमसंग के ऑडियो लैब के साथ शानदार साउंड का अनुभव प्रदान करता है।

PunjabKesari

सैमसंग इंडिया की कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज व्यापार के उपाध्यक्ष पुनीत सेठी ने कहा, “फिल्म प्रेमियों के लिए आधुनिक थिएटर टेक्नॉलजी की बढ़ती मांग को देखते हुए सैमसंग ने थिएटर प्रोजेक्शन सिस्टम में बदलाव लाने की योजना बनाई और इसी श्रृंखला में एलईडी स्क्रीन को लांच किया है। हम ऐसी गेम-चेंजिंग टेक्नॉलजी लेकर आए हैं, जो उपभोक्ताओं को बेहतरीन गुणवत्ता की सेवाएं प्रदान करेगी। इसके अलावा यह फिल्म प्रेमियों को फिल्म देखने का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।”

 


 


Latest News