लॉन्च हुई सैमसंग TV प्लस सर्विस, अब बिना केबल के सैमसंग स्मार्ट TV पर देखिए चुनिंदा मुफ़्त चैनल

  • लॉन्च हुई सैमसंग TV प्लस सर्विस, अब बिना केबल के सैमसंग स्मार्ट TV पर देखिए चुनिंदा मुफ़्त चैनल
You Are HereGadgets
Friday, April 2, 2021-4:02 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने अपनी TV प्लस सर्विस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके जरिए सैमसंग स्मार्ट टेलीविजन के उपभोक्ताओं को मुफ़्त में TV कंटेंट उपलब्ध करवाया जाएगा। इस सर्विस में बिना सेट टॉप बॉक्स या किसी अन्य अतिरिक्त डिवाइस के चुनिंदा लाइव चैनल और ऑन-डिमांड वीडियो को आप अपने सैमसंग टीवी में देख सकेंगे।

TV प्लस सर्विस के तहत उपभोक्ता ख़बरें, लाइफस्टाइल, टेक्नोलॉजी, गेमिंग, विज्ञान, खेल, आउटडोर, संगीत, मूवीज़ और बिंजेबल शो जैसे अलग-अलग शैली के रोमांचक कंटेंट पलक झपकते ही अपने TV सेट पर पा सकेंगे, और वह भी बिना किसी सब्सक्रिप्शन के। गैलेक्सी स्मार्टफोन के लिए ये सेवाएं अप्रैल 2021 में शुरू होने की उम्मीद है। TV प्लस ऐप को सैमसंग गैलेक्सी स्टोर और गूगल प्ले स्टोर, दोनों से डाउनलोड किया जा सकता है।

सैमसंग इंडिया की सर्विसेज़ डायरेक्टर रेशमा प्रसाद विरमानी ने इसे लॉन्च करते हुए कहा, “पिछले साल भर से उपभोक्ता घर पर ज़्यादा समय बिता रहे हैं। उनके टेलीविजन सेट और स्मार्टफोन उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन गए हैं, मनोरंजन के लिए भी और जानकारी हासिल करने के लिए भी। हमारे ध्यान में यह भी आया है कि उपभोक्ता बेहतरीन मीडिया कंटेंट को अब बहुत ज़्यादा महत्व दे रहे हैं। यही कारण है कि हमने सैमसंग TV प्लस की लॉन्चिंग के लिए भारत को चुना। अगले कुछ महीनों में हम TV प्लस का दायरा और बढ़ा कर उसमें अन्य चैनल और कंटेंट जोड़ने की भी उम्मीद कर रहे हैं।”


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News