सैमसंग ने अपने इन दो स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • सैमसंग ने अपने इन दो स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereLatest News
Wednesday, May 2, 2018-10:16 AM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है। ये अपडेट फिलहाल ओवर द एयर माध्यम से यूनाइटेड किंगडेट में ही जारी किया गया है। इस लैटेस्ट अपडेट के बाद यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि शामिल हैं। 

 

मिलेंगे 60 नए इमोजीः

इस अपडेट में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें 60 नई इमोजी, बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं शामिल है। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी S7 के लिए ये अपडेट वर्जन नंबर G930FXXU2ERD5 के साथ है। वहीं गैलेक्सी S7 एज G935FXXU2ERD5 वर्जन नंबर के साथ है। ये अपडेट 1.2GB के साथ है और इसके साथ ही एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी इन स्मार्टफोन्स को प्राप्त हो जाएगा। इसके अलावा यूजर चाहें तो इस अपडेट को मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसे आप Settings ->About Phone -> Software Update के माध्यम से भी समझ सकते हैे। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!