सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया द फ्रेम टीवी, जानें इसके बारे में सबकुछ

  • सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया द फ्रेम टीवी, जानें इसके बारे में सबकुछ
You Are HereNational
Wednesday, June 9, 2021-2:32 PM

गैजेट डेस्क: सैमसंग ने अपने सबसे स्टाइलिश लाइफस्टाइल टीवी 'द फ्रेम' के 2021 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे बेहद ही बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है जिससे कि आपका आलीशान लिविंग स्पेस ज्यादा अनूठा बन जाता है। इस टीवी में 1,400 से ज्यादा कलाकृतियों की लाइब्रेरी दी गई है और इतना ही नहीं, आप अपने परिवार या सैर-सपाटे की तस्वीरें भी इस पर अपलोड कर सकते हैं और टीवी पर दिख सकते हैं। आप अपनी तस्वीरों को 5 अलग-अलग मैट लेआउट विकल्पों तथा 16 अलग-अलग रंगों की मदद से कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

क्यूलेड (QLED) तकनीक

द फ्रेम 2021 खूबसूरत ही नहीं है, यह क्यूलेड (QLED) तकनीक के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी भी देता है। इसमें ज्यादा कंट्रास्ट तथा रंगों की 100 प्रतिशत मात्रा के साथ बेमिसाल बारीकी वाली लाजवाब पिक्चर क्वालिटी मिलती है। द फ्रेम 2021 में सैमसंग क्वांटम डॉट तकनीक, पावरफुल क्वांटम प्रोसेसर 4K, 4K एआई अपस्केलिंग क्षमता और स्पेसफिट साउंड भी मौजूद है, जो आपके कमरे के माहौल को जांचकर खुद-ब-खुद सबसे अनुकूल साउंड सेटिंग्स देने लगती है।

द फ्रेम 2021 की बिक्री 12 जून से एमेजॉन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप पर शुरू हो जाएगी। 12 जून से 21 जून के बीच द फ्रेम खरीदने वालों को 9,900 रुपये का बीजल उपहारस्वरूप बिल्कुल मुफ्त मिलेगा।

सैमसंग इंडिया में वरिष्ठ निदेशक, ऑनलाइन कारोबार, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स श्री संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, “आज उपभोक्ता ऐसे उत्पाद चाहते हैं, जिनमें शानदार डिजाइन और उत्कृष्ट तकनीक का संगम हो। जब वे अपना घर डिजाइन करते हैं तो वे चाहते हैं कि तकनीक उनकी जीवनशैली के हिसाब से ढल जाए और उसे बेहतर बनाए। द फ्रेम 2021 के साथ हम अपने उपभोक्ताओं को विभिन्न कस्टमाइजेबल बीजल विकल्पों के साथ अपने लिविंग स्पेस का कायाकल्प करने का मौका दे रहे हैं और अपनी क्यूलेड (QLED) तकनीक के जरिये जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी भी मुहैया करा रहे हैं। नया संस्करण किसी भी जगह के डिजाइन में चार चांद लगाकर कला के पारखियों को खुश कर देगा।”

कीमत, ऑफर्स और कहां से खरीदें

नया द फ्रेम अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप में 61,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। यह 12 जून 2021 से चार स्क्रीन साइज - 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच में आएगा।

12 से 21 जून के बीच खरीदारी करने वाले अर्ली बर्ड उपभोक्ताओं को 9,900 रुपये तक का बीजल उपहार स्वरूप बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा।

द फ्रेम 2021 खरीदने वाले उपभोक्ता एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड की नो-कॉस्ट ईएमआई पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इसमें अग्रणी बैंकों से 24 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई भी बनवाई जा सकती है।

वॉरंटी

द फ्रेम 2021 पर 1 वर्ष की कॉम्प्रिहेंसिव वॉरंटी तथा पैनल पर 1 वर्ष की अतिरिक्त वॉरंटी मिलेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh