मोटो के इस नए स्मार्टफोन की कुछ लाइव तस्वीरें लीक, जानें क्या है खास

  • मोटो के इस नए स्मार्टफोन की कुछ लाइव तस्वीरें लीक, जानें क्या है खास
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-9:41 AM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी मोटोरोला जल्द अपना नया स्मार्टफोन Moto Z3 Play के नाम से लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी समय से इंटरनेट पर खबरें का सिलसिला चल रहा था और अब इन ख़बरों में एक नई जानकारी भी शामिल हो गई है, आपको बता दें कि इस डिवाइस को इंटरनेट पर कुछ लाइव तस्वीरों में देखा गया है जिसके माध्यम से इसके डिजाईन से पर्दा उठा है। 

 

होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है Moto Z3 Play

यह तसवीरें ITHome के द्वारा सामने आई हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है, और यह कॉर्नर्स से राउंड होने वाला है। इसके अलावा इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा को भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि इस सेंसर को बैक पर नहीं ले जाया जाएगा।

 

अगर इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि यहाँ आप इसका एक ड्यूल कैमरा सेटअप देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें मोटो मोड्स के लिए कनेक्टर भी देखा जा सकता है। 

 

Moto Z3 Play के स्पेसिफिकेशंसः

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन को एक 6-इंच की FHD+ 2160x1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 636 प्रोसैसर, 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी होने के भी आसार हैं। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 Oreo पर आधारित हो सकता है। 


Latest News