Sony ने भारत में लांच किया RX10 IV कैमरा, बिक्री 14 अक्टूबर से शुरु

  • Sony ने भारत में लांच किया RX10 IV कैमरा, बिक्री 14 अक्टूबर से शुरु
You Are HereGadgets
Wednesday, October 11, 2017-9:22 AM

जालंधर- जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी ने भारत में नया आरएक्स10 IV कैमरा लांच किया है। इसकी कीमत 1,29,990 रुपए से शुरू होती है। कंपनी का दावा है कि इसमें दुनिया का सबसे तेज 0.03 सेकेंड का हाई-स्पीड ऑटो फोकस (एएफ) है, जिसमें 315 फोकल-लेन फेज-डिटेक्शन एएफ पॉइंट्स है। वहीं यह कैमरा 14 अक्टूबर से अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक आउटलेटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।


कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसमें 315 फेज-डिटेक्सन एएफ प्वाइंट्स है, साथ ही इसमें 'हाई डेंसिटी ट्रैकिंग एएफ' प्रौद्योगिकी है। इसका शटर मोड पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक है, हालांकि यूजर की जरूरत को देखते हुए इसमें मेकेनिकल शटर मोड भी मुहैया कराया गया है।

PunjabKesari

फीचर्स 

यह डिवाइस 4के मूवीज की रिकार्डिग में सक्षम है। इसका एलसीडी स्क्रीन 'टच फोकस' और 'टच पैड' फीचर से लैस है। कंपनी ने आरएक्स 10 IV में 24 फ्रेम प्रति सेकेंड (एफपीएस) लगातार शूटिंग का फीचर दिया है जो फुल एएफ/एई ट्रैकिंग से लैस है।


इसके अलावा सोनी RX10 IV में 3.0 टाइप 1.4 डॉट टिलटेबल LCD स्क्रीन है, जिसमें टचफोकस और टचपैड जैसी खूबी के साथ आसान फोकसिंग और वाइटमैजिक टेक्नॉलॉजी आदि दी गई हैं। 


Latest News