भारत में टाटा मोटर्स ने लांच की नई Zest Premio

  • भारत में टाटा मोटर्स ने लांच की नई Zest Premio
You Are HereGadgets
Monday, March 5, 2018-3:35 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर ज़ेस्ट कार का स्पेशल एडिशन भारत में लांच कर दिया है। इस नई कार का नाम ज़ेस्ट प्रिमियो है और शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.53 लाख रुपए है। ज़ेस्ट प्रिमियो में ग्लॉस ब्लैक ड्यूल टोन रूफ, पिआनो ब्लैक बाहरी मिरर और चिक टैन फिनिश डैशबोर्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं। बता दें कि कंपनी ने स्पेशल एडिशन को कार के सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है।

 

टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारेक ने कहा कि, “हम स्पेशल एडिशन ज़ेस्ट को रिप्रेश और ऐनर्जेटिक लुक में पेश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है जो अपनी क्षमता से ग्राहकों को आकर्षित करेगी। यह इकलौती कॉम्पैक्ट सिडान है जिसे भारत में NCAP ने सुरक्षा मानकों पर 4 स्टार रेटिंग दी है। ज़ेस्ट को भारत में काफी पसंद किया जाता है और कंपनी अबतक इसकी 85,000 से ज़्यादा यूनिट बेच चुकी है। हम अपने ग्राहकों की बदलती इच्छाओं को पूरा करने के लिए तत्पर हैं और आने वाले समय में अपने सभी प्रोडक्ट्स को नए और शानदार फीचर्स से लैस करते रहेंगे।”

 

PunjabKesari

 

इंजन 

कंपनी ने अपनी इस नई कार में 1.3-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया है। यह इंजन 74 bhp पावर और 190 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं  कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है।

 

डिजाइन 

टाटा स्पेशल एडिशन ज़ेस्ट प्रिमियो को दो कलर्स - टाइटेनियम ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर में उपलब्ध कराया है। कार में मल्टी-सिफलैक्टर हैडलैंप्स और पिआनो ब्लैक हुड स्ट्रिप के साथ ड्यूल टोन बंपर दिया है। इसके अलावा नई टाटा ज़ेस्ट प्रिमियो के पिछले हिस्से में स्पेशल एडिशन बैज के साथ सिल्वी व्हील कवर भी दिया है।

 

वहीं टाटा ने नई कार में प्रिमियम सीट फैब्रिक दिया है जो कार के कलर की मैचिंग का है और प्रिमियो बैजिंग के साथ आता है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है।  


Latest News