5000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक कार, मिल रही 100% लोन की सुविधा और यह ऑफर

  • 5000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक कार, मिल रही 100% लोन की सुविधा और यह ऑफर
You Are HereGadgets
Saturday, June 20, 2020-6:22 PM

ऑटो डैस्क: अगर आप भी इन दिनों टाटा मोटर्स की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। देश की कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स बिक्री को बढ़ावा देने के लिए नई-नई स्कीम्स पेश कर रही है। इस समय अगर आप टाटा की टियागो कार को खरीदना चाहते हैं तो इसे आप सिर्फ 5000 रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं।

इस योजना को एक पैकेज के हिस्से के रूप में पेश किया जा रहा है जिसे ‘Keys to Safety’ नाम दिया गया है। इस योजना में कंपनी 5,000 रुपये की शुरुआती EMI का ऑफर दे रही है। हालांकि यह सिर्फ कार को खरीदने के शुरुआती 6 महीनों के लिए ही लागू होता है। इसके बाद EMI राशि धीरे-धीरे 5 वर्षों तक बढ़ती जाएगी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर केवल टियागो हैचबैक के लिए ही उपलब्ध है।

आखिर क्यों खास है टाटा टियागो

टाटा टियागों इस सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कार है। इस हैचबैक कार में ड्यूल एयरबैग्स, ABS और EBD जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस साल की शुरुआत में Tata Motors ने BS6 अनुरूप इंजन के साथ इस हैचबैक का अपडेटेड वर्जन भी लॉन्च किया था। टियागो में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 84 Bhp की पावर और 115 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

अन्य कारों पर मिल रही 100 प्रतिशत लोन की सुविधा

टाटा अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ को छोड़कर कंपनी की अन्य कारों पर 100 प्रतिशत लोन की सुविधा भी दे रही है। इसके अलावा डॉक्टरों, हेल्थ वर्कर, पुलिस आदि के लिए 45,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh