टाटा मोटर्स ने इस देश में लांच की अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon

  • टाटा मोटर्स ने इस देश में लांच की अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon
You Are HereCars
Tuesday, September 11, 2018-1:41 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन का XZA+ वेरिएंट बांग्लादेश में लांच किया है। कंपनी ने अपनी इस कार के दमदार इंजन और कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। टाटा ने इस कार को दो इंजन अॉपशन्स में पेश किया है जिसमें पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 24.90 लाख बांग्लादेशी टका और डीजल वेरिएंट की कीमत 25.90 लाख टका रखी गई है। माना जा रहा है कि इस नई कार का मुकाबला विटारा ब्रेजा, हुंडई क्रेटा, फोर्ड इको स्पोर्ट्स से होगा। अाइए जानते हैं इस कार के बारे में...

PunjabKesariपावर डिटेल्स

टाटा नेक्सन में 1.2 लीटर का Turbocharged Revotron इंजन पेट्रोल इंजन लगा है जो 110 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं डीजल इंजन की बात करें तो इसमें  लगा 1.5 लीटर का Turbocharged Revotorq डीजल इंजन 110 पीएस और 260 एनएम का टॉर्क देता है। नेक्सन में 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा है जो इसे काफी अारामदायक बना रहे हैं।

PunjabKesari
अापको बता देे कि टाटा ने नेक्सन को सितंबर 2017 में लांच किया था और लांच होने के बाद दो महीनों में 6,000 यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया था। एेसे में देखना होगा कि इस नई कार को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।  

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan