22 जनवरी को टाटा लॉन्च करेगी टियागो, टिगोर व नेक्सन फेसलिफ्ट, जानें क्या मिलेगा खास

  • 22 जनवरी को टाटा लॉन्च करेगी टियागो, टिगोर व नेक्सन फेसलिफ्ट, जानें क्या मिलेगा खास
You Are HereGadgets
Monday, January 20, 2020-2:51 PM

ऑटो डैस्क: टाटा मोटर्स 22 जनवरी को 2020 मॉडल टियागो, टिगोर व नेक्सन फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है कि इन्हें कम्पनी की प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज के साथ लाया जाएगा।

क्या मिलेगा टियागो और टिगोर में खास

टाटा ने टियागो और टिगोर कार के फेसलिफ्ट मॉडलों में कई अपडेट किए हैं। इन दोनों कारों में नए डिजाइन के प्रोजेक्टर हेडलैंप, टर्न सिग्नल पर क्लियर लेंस, गोलाकार फॉग लैंप, एलईडी डीआरएल और नए एलईडी टेललैंप दिए गए हैं।

PunjabKesari

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट में हुए बड़े बदलाव

वहीं टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट की बात की जाए तो इस कार को अब सनरूफ के साथ लाया जाएगा। इसके सामने के डिजाइन, बंपर, हेडलाइट, फॉग लैंप, सामने का ग्रिल, साइड पैनल के डिजाइन को इसके इलैक्ट्रिक मॉडल के जैसा ही रखा गया है। कार के इंटीरियर को भी अपडेट किया गया है, इसमें नया फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल किया गया है। आपको बता दें कि बीएस6 नेक्सन फेसलिफ्ट की बुकिंग पिछले हफ्ते ही 10,000 रुपये की अग्रिम राशि के साथ शुरू की गई थी।

PunjabKesari

  • कंपनी टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट को दो इंजन के विकल्प में लाने वाली है यानी इस कार को 1.2 लीटर बीएस6 पेट्रोल व 1.5 लीटर बीएस6 डीजल इंजन के साथ उपलब्ध किया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News