Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, June 3, 2018-7:23 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक से लैस है शाओमी का यह स्मार्टफोन

 

PunjabKesari

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने   में आयोजित एक इवेंट के दौरान अपने Mi 8 एक्सप्लोरर स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 39,000 रुपए रखी है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एडिशन 3डी फेस रेक्नेशन तकनीक भी सपोर्ट करता है।

 

 

Jio का नया ऑफर, मिलेगा 100 रुपए का Instant Discount

 

PunjabKesari

 

रिलायंस जियो का नाम टेलीकॉम मार्केट में अपने धमाकेदार अॉफर्स के लिए जाना जाता है। वहीं कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए हॉलीडे हंगामा प्रीपेड ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में यूजर को 399 रुपए के रिचार्ज पर इंस्टैंट 100 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। जिसमें ग्राहकों को 399 रुपए वाला प्लान सिर्फ 299 रुपए की एफेक्टिव प्राइस पर दिया जाएगा। ये ऑफर 1 जून से 15 जून 2018 तक के लिए ही है यानी कंपनी ने ये ऑफर छुट्टियों के सीजन को देखते हुए पेश किया है। बता दें कि ये डिस्काउंट फोन पे के जरिए भुगतान करने पर मिल रहा है।

 

 

सिंगल चार्ज में 300 Km का सफर तय करेगा होंडा जैज का इलैक्ट्रिक वर्जन

 

PunjabKesari

 

दुनियाभर में इलैक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते हुए रुझान को देखते हुए कई ऑटोमोबाइल कंपनियों अपने इलैक्ट्रिक वाहनों को पेश करने में लगी हुई है। वहीं इसी बीच होंडा भी अपनी पॉपुलर कार होंडा जैज का इलैक्ट्रिक वर्जन लांच करने की योजना बना रही है। होंडा का दावा है कि उनकी यह कार एक बार फुल चार्ज होने पर 300 किलोमीटर तक जा सकेगी। बताया जा रहा है कि होंडा जैज इलैक्ट्रिक कंपनी की अहम इलैक्ट्रिक कार होगी। होंडा जैज को सबसे पहले चाइना में लांच किया जाएगा फिर 2020 तक इसे अन्य देशों में भी लांच किया जाएगा। अभी तक कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा तो नहीं किया है लेकिन अनुमान है कि इसे 16.36 लाख रुपए के आस-पास की कीमत में लांच किया जा सकता है।

 

 

पतंजलि लाया KIMBHO एप्प, देगा व्हाट्सएप्प को कड़ी टक्कर

 

PunjabKesari

 

पॉपुलर और तेजी से बढ़ते एफएमसीजी (Fast Moving Consumer Goods) ब्रांड पतंजलि ने मंगलवार को जहां बीएसएनएल के साथ मिलकर सिम कार्ड लांच किया, वहीं अब पतंजलि कम्यूनिकेशन ने मैसेजिंग एप्प Kimbho को लांच कर दिया है। माना जा रहा है कि पतंजलि का यह एप्प व्हाट्सएप्प और अन्य मेसैजिंग एप्प को क़डी टक्कर देगा। इस एप्प की टैगलाइन अब भारत बोलेगा रखी गई है।

 

 

कम कीमत में Pigeon लाया नया कूलर, 9 घंटे तक देगा बैटरी बैकअप

 

PunjabKesari

 

गर्मी के मौसम ने दस्तक दे दी है और इस मौसम में सबसे जरूरी है कि आपके घर का तापमान सामान्य रहे। ऐसे में लोग अपने घर को ठंडा रखने के लिए एसी व कूलर का इस्तेमाल करते हैं। जिन लोगों के घरों में एसी का इस्तेमाल होता है, उन घरों में बिजली का बिल ज्यादा अाता है। वहीं, जो लोग कूलर का इस्तेमाल करते है उसमें पानी की खपत ज्यादा होती है। अाज हम अापको एक एेसे कूलर के बारें में बताएंगे जो पानी और बिजली की पूूरी बचत करता है। जी हां, बिल्कुल इस कूलर का नाम Pigeon Ubercool हैं और इस कूलर की ऑनलाइन कीमत 7 हजार है।


Latest News