Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, February 11, 2018-1:14 PM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

भारत में लांच हुआ Vivo V7+ इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन

भारत में लांच हुआ Vivo V7+ इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने V7+ स्मार्टफोन का इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन भारत में लांच कर दिया है, जिसकी कीमत 22,990 रुपए है। ग्राहक वीवो के नए एडिशन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने वीवो का नया एडिशन सेलिबिट्री फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिल कर लांच किया है। 

 

मारूति सुजुकी ने लांच की नई Swift

Auto Expo 2018: इंतजार हुअा खत्म, मारूति सुजुकी ने लांच की नई Swift

भारत के सबसे बड़े आॅटो शो, इंडियन आॅटो एक्सपो 2018 में वाहन निर्माता कंपनी  मारूति सुजुकी ने अपनी नई मारूति सुजुकी Swift को लांच कर दिया है। इस कार की बढ़ती मांग को देखते हुए मारुती सुजुकी ने लांचिंग से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी थी। भारत में इसकी एक्स-शो रूम कीमत 4.99 लाख रुपए से शुरू होगी।

 

WhatsApp में शामिल हुआ पेमेंट फीचर

वैलेटाइन वीक पर WhatsApp का यूजर्स को तोहफा, शामिल हुअा नया पेमेंट फीचर

लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हॉट्सएप्प ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए वैलेटाइन के मौके पर UPI पेमेंट फीचर को जारी कर दिया है। जानकारी के मुताबिक इस फीचर को बीटा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। फिलहाल पेमेंट फीचर एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.18.41 पर मिल रहा है। वहीं आईओएस यूजर्स को पेमेंट का अपडेट  V2.18.21 पर मिल रहा है। माना जा रहा है कि व्हाट्सऐप्प के इस फीचर की कड़ी टक्कर गूगल के तेज एप्प, फोन पे, हाइक और भीम जैसे एप्स से होगी।

 

BSNL के इस नए प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिग

BSNL के इस नए प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिग

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा, वॉयस कॉल और एसएमएस तक सब कुछ अनलिमिटेड मिलेगा। इस नए प्लान की कीमत 1,595 रुपए और वैलिडिटी एक महीने की है।

 

Panasonic ने लांच किया नया लुमिक्स GH5S कैमरा

Panasonic ने लांच किया नया लुमिक्स GH5S कैमरा

जापानी मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया  लुमिक्स GH5S कैमरा लांच कर दिया है। इस नए कैमरे की कीमत 1,84,990 रुपए है और यह विश्व का पहला सिनेमा 4के वीडियो रिकॉर्डिंग कैमरा है जिसे विशेष रूप से 'लो लाईट' सिनेरियो के लिए डिजाइन किया गया है। लुमिक्स जीएच5एस देश भर में सभी पैनासोनिक स्टोरों पर उपलब्ध होगा।

 


Latest News