जियो फोन का रिटेल बॉक्स आया सामने, आप भी देखें

  • जियो फोन का रिटेल बॉक्स आया सामने, आप भी देखें
You Are HereGadgets
Wednesday, August 30, 2017-12:16 PM

जालंधरः 24 अगस्त शाम 5:30 बजे से जियो फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी थी। रिर्पोट अनुसार, जैसे ही प्री बुकिंग शुरू हुई थी वैसे जियो की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया था। इसके अलावा जियो ऐप पर बुक करने का ऑप्शन नहीं आ रहा था। हालांकि थोड़ी देर में वेबसाइट और एप्प ने काम करना शुरू कर दिया था। वहीं, अब इस फोन की बुकिंग पर रोक लगा दी गई है। 

 

 रिर्पोट अनुसार, बुक हुए फोन की डिलीवरी सितंबर महीने के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगी, लेकिन इससे पहले ही जियोफोन के रियेल बॉक्स की जानकारी उजागर कर दी गई है। मोबाइल बॉक्स में कंपनी ने सेनजेन सेडिक्शन टेक्नोलोजी का नाम लिखा हुआ है। फोन का मॉडल नंबर एलएफ-2400 दिया गया है, लेकिन यह रिटेल बॉक्स सेल के लिए नही है क्यूंकि कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी है की जियोफोन शुरुआत में इंपोर्ट किए जाएगे।

जियो फोन की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने बुकिंग शुरू होने से पहले ही जियो फोन के फीचर्स की जानकारी दे दी है, फोन में आपको 2.4 इंच की क्यूवीजीए टीएफटी डिस्प्ले के साथ 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल रियर में और फ्रंट में वीजीए कैमरा मिलेगा।, साथ ही वाई-फाई और एफएम रेडिओ भी है, यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।
 


Latest News