लांच हुअा 400 सीसी इंजन से लैस तीन पहियों वाला यह शानदार स्कूटर

  • लांच हुअा 400 सीसी इंजन से लैस तीन पहियों वाला यह शानदार स्कूटर
You Are HereGadgets
Monday, August 20, 2018-1:52 PM

जालंधर- Mahindra की कंपनी Peugeot ने चीन में अपना तीन पहिए वाला स्कूटर Metropolis लांच किया है। प्यूजो मेट्रोपोलिस को लंबी दूरी की यात्रा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसमें चौड़ी ड्यूल सीट दी गई है। इस हाइटेक तिपहिया स्कूटर में स्मार्टफोन चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट है। इसके अलावा इसके तीन पहिए इसे पारंपरिक स्कूटर से अलग बनाते हैं। इन सुविधाओं के साथ ही इस स्कूटर को कई और बेहतरीन फीचर्स से लैस किया गया है। वहीं इस नए स्कूटर की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।  

PunjabKesari400 सीसी का इंजन

प्यूजो मेट्रोपोलिस में 400 सीसी का इंजन है, जो 35 बीएचपी की पावर और 38 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसका इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। वहीं इसके फ्रंट में ट्विन हेडलैंप्स और ऊपर प्यूजो के लोगो के साथ एक विंडस्क्रीन है।

PunjabKesariब्रेकिंग सिस्टम

स्कूटर में एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस स्कूटर की एक खास बात यह भी है कि इसमें इमर्जेंसी ब्रेक लगाने पर खतरे की चेतावनी वाली लाइट्स अॉन हो जाती हैं। बताया जा रहा है कि मेट्रोपोलिस ऐसी सुविधा के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्कूटर है।

PunjabKesariराइडिंग मोड

कंपनी ने इस नए स्कूटर में राइडर की सुविधा के लिए दो राइडिंग मोड शामिल किए हैं। अर्बन और स्पोर्ट नामक इन दो मोड्स को राइडर अपनी जरूरत के हिसाब से अजस्ट कर सकता है। 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News