भारत में लांच हुआ टाइमैक्स ब्लिंक फिटनेस बैंड, शुरुआती कीमत 4,495 रुपए

  • भारत में लांच हुआ टाइमैक्स ब्लिंक फिटनेस बैंड, शुरुआती कीमत 4,495 रुपए
You Are HereGadgets
Thursday, November 16, 2017-10:42 AM

जालंधरः टाइमैक्स ने स्टार्ट-अप कंपनी ब्लिंक के साथ साझेदारी कर भारतीय बाजार में एक नया एक्टिविटी ट्रैकर फिटनेस बैंड टाइमेक्स ब्लिंक के नाम से लांच किया है। कंपनी ने इसे दो स्टाइल में पेश किया है जिसमें लैदर स्टाइल वाले फिटनेस बैंड की कीमत 4495 रुपए है। वहीं, ब्रेसलेट स्टाइल वाले फिटनेस बैंड की कीमत कंपनी ने 4995 रुपए रखी है और ये फिटनेस बैंड 15 नवंबर से टाइमैक्स के आधिकारिक स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

खासियत

फिटनेस ट्रेकर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें SOS टेक्नोलॉजी है, जो आपातकालीन स्थिति में मदद के लिए तुरंत मेल, SMS और इमरजेंसी नंबर पर यूजर के GPS लोकेशन को भेज सकती है।

 

फीचर्स

इस फिटनेस बैंड में यूजर के एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए 6 एक्सिस मोशन सेंसर है। बैंड में 90mAh की बैटरी है जिसके लिए कंपनी का कहना है कि ये एक बार चार्ज होने के बाद 10 दिन की बैकअप देती है। बाकी फीचर्स की बात करें तो ये यूजर के चलने के कदम, दूरी, कैलोरी और सोने के समय को ट्रैक करती हैं। इसके अलावा यह डिवाइस रिमूवेबल स्टैप खूबी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को मैटल, लेदर और सिलिकॉन स्ट्रैप में से चुनने का ऑप्शन मिलता है।


 
टाइमेक्स ग्रुप इंडिया लिमिटेड के सेल्स व मार्केटिंग हेड अनुपम माथुर ने लॉन्च के मौके पर कहा कि " ये वॉच नए जमाने के लोगों के लिए हैं जो व्यस्त समय में भी फिट और एक्टिव लाइफस्टाइल जीना चाहते हैं।"


Latest News