वर्ष 2017 में टॉप पर रही ये गेम्स

  • वर्ष 2017 में टॉप पर रही ये गेम्स
You Are HereGadgets
Friday, December 29, 2017-1:36 PM

जालंधरः वर्ष 2017 गेमिंग के शौकिनों के लिए काफी अच्छा रहा। इस साल यूजर्स ने ऑफलाइन गेम्स के साथ-साथ ऑनलाइन गेम्स को भी काफी पसंद किया। आज हम आपको पसंद किया। आज हम आपको ऐसी टॉप गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खेलकर आपको बिल्कुल रियल एक्सपीरियंस मिलेगा।

 

1. सुपर मारियो रन

वीडियो गेम प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनी निन्टिंडो ने सुपर मारियो रन को पेश कर स्मार्टफोन की दुुनिया में तहतका मचा दिया। आई.ओ.एस. ऑपप्रेटिंग सिस्टम के लिए बनाई गई इस गेम ने लोगों को एक बार फिर उनके बचपन की याद दिला दें। अगर आपकी डिवाइस आई.ओ.एस. 8 या उससे ऊपर के वर्जन पर चलती है तो आप इस गेम को अपनी डिवाइस में इंस्टॉल कर गेम का आनंद उठा सकते हैं। 

 

2. क्लैश ऑफ क्लांस

मोबाइल गेम डिवैल्पमैंट कंपनी द्वारा बनाई गई क्लैश ऑफ क्लांस गेम को गेमर्स ने काफी पसंद किया। इस गेम में यूजर को अपने गांव का निमार्ण करना होगा और धीरे-धीरे बर्बर, हॉग राइडर्स, जादूगरों और ड्रैगन को अपग्रेड करना होगा, जिससे गांव धीरे-धीरे शाक्तिशाली बन जाएगा। इस गेम में आप अन्य प्लेयर को अपने साथ एड कर क्लैन वॉर भी कर सकते हैं। 

 

3. नीड फॉर स्पीड नो लीमिट्स

रेसिंग कैटेगरी की इस गेम को गेमर्स ने काफी सराहा है। गेम में कार को कस्टोमाइज करने और नाइट्रोजन से स्पीड बढ़ाने जैसे ऑप्शन मिलेंगे। गेम में यूजर को रेस लगाते हुए सभी कारों को पीछे छोड़ना होगा, जिसके बाद उसे अलग ट्रैक पर नए चैलेंज का सामना करना का मौका मिलेगा।

 

4. छोटा भीम जंगल रन

नजारा गेम्स द्वारा बनाई गई इस एक्शन और एडवैंचरस गेम को बच्चों ने काफी पसंद किया है। गेम में बच्चों को छोटा भीम का करैक्टर निभाने का मौका मिला है। इस गेम में बड़े पत्थर, जहरीले सांप और मधुमक्खियां आपको परेशान करेंगी और आपका रास्ता रोकेंगी लेकिन गेमर को इन मुश्किलों का सामना करते हुए मंजिल तक पहुंचना होगा। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Popular News