Truecaller अपनी एप्प में कर रही है बड़ा बदलाव

  • Truecaller अपनी एप्प में कर रही है बड़ा बदलाव
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-5:26 PM

जालंधरः विश्व की प्रमुख कॉलर आईडी सर्विस ट्रूकॉलर का इस्तेमाल अनजाने कॉलर्स के लिए किया जाता है। वहीं, अब कंपनी अपनी सेवाओं की शर्तों में बदलाव करने जा रही है, जो यूजर्स ट्रूकॉलर का इस्तेमाल करते है उनमें से कुछ को इन दिनों एक नोटिफिकेशन अा रहा है इसमें बताया जा रहा है कि उनके पास लिमिटेड कॉलर आइडेंटिफिकेशन बची है। इस बात की जानकारी स्वीडन की कंपनी ने सपोर्ट पेज पर दी है।  

 

कंपनी का कहना है कि ट्रूकॉलर एप्प के जरिए यूजर्स को अब सब्सक्रिप्शन बेस्ड मॉडल पर लाने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी योजना विस्तार से बताते हुए कहा कि इस सब्सक्रिपशन में अापको बिना विज्ञापन के सेवाएं मिलती है और इस एप्प में अाप जिन दोस्तो के नाम इसमें ढंढते है उन्हें कॉन्टैक्ट रिक्वेस्ट भी भेज सकते है। उनका कहना है कि हम ये चाहते है कि ट्रूकॉलर को बढिया बनाया जाए और लंबे समय के लिए तैयार किया जाए। बता दें कि इस एप्प के पूरी दुनिया में 10 करोड़ डेली ऐक्टिव यूजर्स हैं। 


 
इसलिए उठाया गया कदमः

ट्रूकॉलर कंपनी ने यह कदम केवल एप्प के हैवी यूजर्स के लिए उठाया है। जिससे यूजर्स के नंबर और नाम देखने पर कोई फर्क नहीं पडता। इसमें यूजर्स कॉलर अाईडी की सर्विस फ्री में पा सकेंगे। बता दें कि ट्रूकॉलर 30 रुपए के चार्ज पर 30 कॉन्टैक्ट रिक्वेस्ट की सुविधा देता है। इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक साल में सब्सक्रिप्शन चार्ज 270 रुपए का करवाना पडता है। फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस आधार पर इन यूजर्स में से 'हैवी यूजर्स' का चुनाव करेंगे। 


Latest News