एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए Best है ये मोबाइल games

  • एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए Best है ये मोबाइल games
You Are HereGadgets
Tuesday, September 26, 2017-2:25 PM

जालंधरः अाज के समय में हर कोई एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल करता है और इनमें से कई यूजर्स एेसे है जो गेंम खेलना बहुत पसंद करते है। एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर यूजर्स को हर तरह की गेम्स और एप्स मिलती हैं।गेम्स की वैरायटी की तरह यूज़र भी कई तरह के होते हैं। हर यूज़र का टेस्ट अलग होता है। ऐसे में यूज़र्स के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है यह चुनना कि कौन सा गेम बेहतर है। इन्हीं यूज़र्स की मदद करने के लिए आज हम ऐसे टॉप और बेस्ट गेम्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनके बारे में सुनते ही आप इन्हें डाउनलोड कर लेंगे।  

 

Angry Birds 2 

यह गेंम सबसे मजेदार और पॉपुलर है। गेम खलेने के शौकीनों को एंग्री बर्ड्स काफी पसंद आता है और इसका वर्जन 2 अब सभी के लिए पेश हो चुका है।

Angry Birds 2

Modern Combat 5: 

इस गेम को बेस्ट फर्स्ट पर्सन शूटर गेम माना जाता है। यह कूल और मजेदार गेम Gameloft के जरिए डेवेलोप किया गया है। इस गेम के हाई ग्राफ़िक्स क्वालिटी इस और बेहतर बनाते हैं।

Modern Combat 5: Blackout

8 ball pool

8 बॉल गेम कई गेम लवर्स का फेवरेट है। यह एक ऑनलाइन गेम है, इसमें आप अपने फ्रेंड्स के साथ भी गेम खेल सकते हैं। यह फेसबुक से भी कनेक्ट हो जाता है, जिसके जरिए आप दोस्तों के साथ कनेक्ट होकर इस गेम को खेल सकते हैं।  

8 ball pool

Asphalt 8: 

Airborne यदि आप कार लवर हैं तो यह गेम आप सबसे पहले डाउनलोड करना चाहेंगे। इसकी ग्राफ़िक्स क्वालिटी बेहद कमाल है, इसे देखते ही आपको मजा आएगा। यह कार रेसिंग गेम मल्टीप्लेयर भी सपोर्ट करता है।  


Asphalt 8: Airborne


Latest News