इन दो टैलीकॉम कंपनियों ने अपने साथ जोड़े 1 करोड़ सब्सक्राइबर्सः रिपोर्ट

  • इन दो टैलीकॉम कंपनियों ने अपने साथ जोड़े 1 करोड़ सब्सक्राइबर्सः रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Sunday, June 3, 2018-9:15 AM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल और आइडिया सेलुलर ने अप्रैल महीने में अपने साथ 1 करोड़ सब्सक्राइबर्स जोड़े हैं। इस बात की जानकारी COAI (सेलुलर्स ऑपरेटर्स एसोसियशन ऑफ इंडिया) ने दी है। सीओएआई के डायरेक्टर जनरल राजन एस मैख्यूस ने कहा कि मोबाइल सब्सक्राइबर्स की इस महीने का विकास काफी अच्छा रहा। जिसे देखते हुए हम कोशिश कर रहे हैं कि ग्राहकों को कनेक्टिविटी में कोई दिक्कत न हो।

 

PunjabKesari

 

रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन को इस मामले में काफी नुकसान हुआ है। वोडाफोन ने इस दौरान तकरीबन 6.6 लाख सब्सक्राइबर्स खोए हैं। तो वहीं कंपनी से सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में 2.42 लाख सब्सक्राइबर्स को हाथ से जाने दिया है। इसके बाद महाराष्ट्रा,पंजाब, बिहार और यूपी जैसे राज्य आते हैं।

 

एयरटेल का नया प्लानः

 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि हाल ही में एयरटेल ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लांच किया है, जिसकी कीमत 299 रुपए है। कंपनी ने यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए पेश किया है जो डाटा से ज्यादा कॉलिंग का इस्तेमाल करते हैं। इस नए प्लान के तहत, यूजर्स हर रोज बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठा सकते हैं। साथ इस प्लान में रोमिंग भी फ्री है। इतना ही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को 100SMS की भी फ्री सुविधा मिल रही है। प्लान की वैधता 45 दिनों की है।


Latest News