यह कंपनी 1 रुपए में देगी अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा का मजा

  • यह कंपनी 1 रुपए में देगी अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा का मजा
You Are HereLatest News
Monday, February 5, 2018-2:51 PM

जालंधरः सस्ते टैबलेट और स्मार्टफोन बनाने वाली प्रमुख कंपनी डाटाविंड, बीएसएनएल के साथ मिलकर प्रतिदिन एक रुपए में अनिलिमिटेड डाटा सेवा शुरू करने जा रही है। डाटाविंड कंपनी के प्रमुख सुनीत सिंह तुली ने कहा कि इसको लेकर बीएसएनएल से करार किया जा चुका है और इस महीने के मध्य तक यह सेवा शुरू की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इसके लिए कंपनी के पेंटेंट एप्प 'मेरानेट' का उपयोग किया जाएगा।

Image result for datawind or bsnl

एप्प की मदद से चलेगा इंटरनेट

यह एप्प एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन और जावा फीचर फोन पर चलेगा। बता दें कि यह कंपनी की पेटेंटेड एप्प है। यूजर्स बीएसएनएल की सिम खरीद कर और अपने फोन में एप्प को इंस्‍टॉल करने के बाद बहुत ही सस्‍ती इंटरनेट सर्विस का इस्‍तेमाल कर सकेंगे।

 

कम्‍प्रेसन एक्‍सेलरेशन तकनीक

वहीं, इंटरनेट की स्‍पीड के बारे में डाटाविंड के सीईओ ने कहा कि स्‍पीड सेवाप्रदाता कंपनी के अनुसार होगी। लेकिन ब्राउजिंग स्‍पीड अन्‍य की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक होगी क्‍योंकि इसमें कम्‍प्रेसन एक्‍सेलरेशन तकनीक का इस्‍तेमाल किया गया है। इससे ब्राउजिंग के समय डाउनलोडिंग टाइम घट जाएगा।

 

भविष्य में अन्य कंपनियों से भी होगी साझेदारी

सिंह ने कहा कि अभी तक केवल बीएसएनएल के साथ ही इस सर्विस के लिए एमओयू साइन किया गया है लेकिन कंपनी अन्‍य टेलीकॉम कंपनियों जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के साथ भी बातचीत कर रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन