एक चार्ज में 250 km तक चलेगी ज़ीरो की यह नई इलैक्ट्रिक बाइक

  • एक चार्ज में 250 km तक चलेगी ज़ीरो की यह नई इलैक्ट्रिक बाइक
You Are HereGadgets
Sunday, March 4, 2018-2:39 PM

जालंधर- इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल निर्माता कंपनी ज़ीरो ने अपनी एक नई टूरिंग बाइक ज़ीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन को पेश किया है। यह बाइक सभी इलैक्ट्रिक ड्यूल स्पोर्ट बाइक्स में सबसे ज़्यादा रेन्ज वाली है। कंपनी ने बताया है कि इस नई बाइक का निर्माण ग्राहकों और इलैक्ट्रिक बाइक चलाने वाले शौकीन लोगों की मांग को देखकर किया गया है। हांलाकि अभी इस बाइक की कीमत को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है और उम्मीद की जा रही है कि यह बाइक अप्रैल 2018 तक यूरोप की डीलरशिप्स पर देखने को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

पावर

कंपनी ने इस ई-बाइक में 14.4  kWh की बैटरी लगाई है जो कुल 146 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी ने बताया है कि इसे 1 चार्ज में शहरी सड़को पर 250 किमी चलाया जा सकता है, वहीं हाईवे पर इसे 120 किमी तक चलाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

चार्जिंग 

कंपनी ने इस बाइक को फास्ट चार्जिंग सिस्टम से लैस किया है और इसे 1 घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसमें लगाई गई बैटरी ई-बाइक्स में लगने वाली अब तक की सबसे दमदार और लंबी दूरी तय कराने वाली बैटरी है। वहीं इस बाइक का राइडर इसे घर में या यूरोप में तेज़ी से फैलते लेवल 2 चार्जिंग स्टेशन नेटवर्क पर कर सकता है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा ज़ीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट ऐडिशन के साथ एक्सेसरीज़ की पूरी रेन्ज उपलब्ध कराई जा रही है जिसमें हार्ड केस पेनियर्स और टॉप बॉक्स, टूरिंग स्क्रीन, आरामदायक सीट और क्रैश बार्स शामिल हैं। वहीं ऑफ-रोड राइडिंग के लिए बाइक में ऑग्ज़िलरी लाइट्स और हैडलाइट प्रोटैक्टर भी दिया गया है।


Latest News