Thomson ने लॉन्च किया भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV , कीमत 20,999 रुपए

  • Thomson ने लॉन्च किया भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV , कीमत 20,999 रुपए
You Are HereGadgets
Friday, March 15, 2019-4:59 PM

गैजेट डेस्कः थॉमसन ने अपने पहले 40-इंच स्मार्ट टीवी को भारत में पेश कर दिया है। कंपनी ने भारत में वापसी के साथ ही बजट फ्रेंडली टीवी मॉडल्स की पेशकश की थी। नए स्मार्ट टीवी मॉडल की कीमत 20,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 16 मार्च रात 12 बजे से खरीद पाएंगे। थॉमसन ने पिछले साल लगभग 15 साल बाद भारत में दोबारा एंट्री ली थी।

कंपनी ने जानकारी दी है कि तबसे ऑनलाइन ग्राहकों की डिमांड में ग्रोथ हुई है। कंपनी का लक्ष्य 2020 तक बाजार में 6 से 7 प्रतिशत हिस्सेदारी का है। भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ध्यान केंद्रित कर रही है। एक रिचर्स के मुताबिक भारत में बिक्री की संभावना एक वर्ष में लगभग 14 मिलियन है, जिसमें स्मार्ट टीवी का हिस्सा लगभग 65 प्रतिशत है। 40-इंच वाला ये नया टीवी स्मार्ट टीवी कैटेगरी में थॉमसन की ओर से चौथा नया प्रोडक्ट है टी.वी में 4k YouTube वीडियोज का सपोर्ट इसमें दिया गया है। 6 प्री-लोडेड ऐप्स भी इसमें मौजूद हैं। ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 7.1 पर चलता है जिसमें टॉप ट्रेडिंग म्यूजिक, मूवी और टीवी शोज के वीडियो मिलेंगे।

यहां कंटेंट 18 भाषाओं में उपलब्ध होंगे। इसमें नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम दोनों का ही सपोर्ट दिया गया है। इसमें लोकेशन की 3 दिनों की वेदर रिपोर्ट भी मिलेगी लॉन्च के दौरान भारत में थॉमसन टीवी के एक्सक्लूसिव ब्रांड लाइसेंसी एसपीपीएल के सीईओ, अवनीत सिंह मारवाह, ने कहा, 'भारत के पहले 40 4K टीवी पेश करके हम उत्साहित हैं> हम चाहते हैं कि भारतीय ग्राहक किफायती कीमत पर अपने टीवी को FHD से 4K में अपग्रेड करेंय़मुझे यकीन है कि ये स्मार्ट टीवी मार्केट में एक ट्रेंड सेट करेगा। इस टीवी के जरिए ग्राहक YouTube से 4K वीडियो कंटेंट ऐक्सेस कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha