LED लैम्प के साथ लांच हुअा टोरेटो का नया पावर बैंक

  • LED लैम्प के साथ लांच हुअा टोरेटो का नया पावर बैंक
You Are HereGadgets
Sunday, April 8, 2018-8:53 PM

जालंधर- पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी टोरेटो ने LED लैम्प से लैस अपने नए पावरबैंक टोरेटो फ्लेअर को 1,999 रुपए की कीमत में लांच कर दिया है।  कंपनी का दावा है कि टोरेटो फ्लेअर को रखना और इस्तेमाल करना काफी आसान है। इसे कैम्पिंग साइट तक ले जाया जा सकता है, स्टडी टेबल पर खड़ा किया जा सकता है और इसे बच्चों को व्यस्त रखने के लिए फैंसी लाइट के तौर पर भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है। टोरेटो फ्लेअर पावर बैंक/एलईडी लैम्प सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

 

तीन लेवल की लाइटिंग का ऑप्शन

कंपनी ने जानकारी दी कि टोरेटो फ्लेअर छोटा होने के बाद भी काफी असरदार है और यह तीन लेवल का ब्राइटनेस दे सकता है। इसमें लगा एक बटन ही आपको तीन लेवल की लाइटिंग का ऑप्शन देता है। जिसमें पहले लेवल पर जहां आप आउटडोर कैम्पिंग का आनंद ले सकते हैं वहीं दूसरे लेवल पर आप पढ़ाई कर सकते हैं और तीसरा लेवल आपके बच्चे के लिए फैंसी लाइट का काम करेगा।

 

PunjabKesari
 

स्टोरेज के तौर पर भी काम

खास बात यह है कि इससे आपकी आंखों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं है। आप लैम्प-पावरबैंक बेस के नीचे स्थित छोटे कैबिनेट में ऐसी छोटी वस्तुएं रख सकते हैं, जो आसानी से खो जाती हैं।


बैटरी 

टोरेटो फ्लेअर में 5200 mAh की बैटरी लगी है और ये 2.1A का आउटपुट देता है. इसमें लगा फ्लेक्सिबल नेक इसे आसानी से पावरबैंक से LED लैम्प में तब्दील कर देता है। 


Latest News