स्पलेंडर की टक्कर में TVS ने लांच की नई 110cc बाइक

  • स्पलेंडर की टक्कर में TVS ने लांच की नई 110cc बाइक
You Are HereGadgets
Thursday, August 23, 2018-5:39 PM

गैजेट डेस्क- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने मार्केट में अपनी नई 110cc बाइक 'रेडियन' को लांच किया है। कंपनी ने नई रेडियन को बेहतर लुक और स्टाइल के साथ पेश किया है और इससे शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण इलाकों को टार्गेट करने का लक्ष्य रखा है। नई बाइक में कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं जिनमें पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल शामिल है। इसके साथ ही बाइक में स्मार्ट कनेक्ट फीचर्स के साथ स्पोर्टिंग फीचर्स जैसे डेडिकेटेड एप और सेटेलाइट नेविगेशन को भी शामिल किया गया है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है और इसमें अच्छी ग्रिप के लिए ब्लैक कलर के पैड दिए गए हैं। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें बीप के साथ साइड इंडिकेटर दिया गया है।

PunjabKesariकीमत व उपलब्धता 

TVS ने नई बाइक की एक्सशोरूम कीमत 48,400 रुपए रखी है। अनुमान है कि TVS इस बाइक की डिलीवरी अगले महीने से शुरू करेगी और पहले साल रेडियन की 2 लाख यूनिट बेचने का लक्ष्य है। 

PunjabKesari
इंजन 

नई TVS रेडियन में 109.7cc का इंजन लगाया गया है जो 7000 rpm पर 8.2 bhp की पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक का माइलेज 69.3 किमी/लीटर है। टीवीएस का दावा है कि यह बाइक एक बार टैंक फुल कराने के बाद 690 किलोमीटर चल सकती है। 

PunjabKesariमुकाबला 

रेडियन को TVS ने बिल्कुल नए चेसिस पर बनाया है और यह सिंगल क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम पर बनाई गई है। वहीं इसमें 18 इंच के व्हील दिए गए हैं। माना जा रहा है कि इस नई बाइक का मुकाबला 100-110cc सैगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प, बजाज ऑटो और होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया की बाइक्स से होगा।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News