काला मूवी की रिलीज से पहले ट्विटर ने दिया सुपरस्टार रजनीकांत को तोहफा

  • काला मूवी की रिलीज से पहले ट्विटर ने दिया सुपरस्टार रजनीकांत को तोहफा
You Are HereLatest News
Monday, May 28, 2018-5:15 PM

जालंधरः माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए सोमवार को एक खास इमोजी लांच किया है। एक बयान में आईएएनएस से कहा गया कि यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी पा सकते हैं। ट्वीट में हैशटैग के बगल में दिखाई देने वाला इमोजी फिल्म में रजनीकांत के किरदार से प्रेरित है। इमोजी 10 जून तक सक्रिय रहेगा। 

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर इंडिया ने यह इमोजो तमील, तेलुगु और हिंदी भाषा में रजनीकांत को समर्पित किए गए हैं। इमोजो में रजनीकांत बेहद स्टाइलिज अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर रजनीकांत के फैंस उनके इस इमोजो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'काला' 7 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। 

 

PunjabKesari

 

वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता व चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एस विनोद ने कहा, "रजनीकांत भारत के सबसे बड़े महानायक हैं और हम इस इमोजी के लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस शानदार इमोजी के लिए हम ट्विटर के आभारी हैं और हमें भरोसा है कि उनके प्रशंसक जरूर इसे पसंद करेंगे।"

 

ट्विटर इंडिया की (एंटरटेनमेंट हेड पार्टनरशिप) केया माधवानी सिंह ने कहा कि फिल्म लॉन्च होने से पहले ही 20 लाख से ज्यादा ट्वीट के साथ 'काला' ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित फिल्म बन गई है। उन्होंने कहा कि रजनीकांत से प्रेरित विशेष इमोजी के साथ प्रशंसकों को खुश करने को लेकर हम रोमांचित हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!