ट्विटर में शामिल हुआ हाइड रिप्लाईज़ फीचर, इस तरह करता है काम

  • ट्विटर में शामिल हुआ हाइड रिप्लाईज़ फीचर, इस तरह करता है काम
You Are HereGadgets
Saturday, November 23, 2019-5:54 PM

गैजेट डैस्क: माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर ने अपने नए 'हाइड रिप्लाईज़' फीचर को पेश कर दिया है। अगर आपको ट्विटर पर कोई रिप्लाई अभद्र या आपत्तिजनक लगता है तो आप इस फीचर के जरिए उसे हाइड कर सकते हैं। इस फीचर की घोषणा ट्विटर की प्रॉडक्ट मैनेजमेंट हेड सुजैन शी ने की है। उन्होंने कहा कि इस फीचर के जरिए हम ट्विटर पर यूजर को सेफ और कंफर्टेबल महसूस करवा सकेंगे।

 

ट्विटर का बयान

इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपको ट्विटर एप को अपडेट करना होगा। किसी भी रिप्लाई को हाइड करने के बाद यह अन्य यूजर्स के लिए हाइड हो जाएगा लेकिन आप इसे ग्रे कलर में देख पाएंगे। ट्विटर ने कहा है कि हेल्दी कॉन्वरसेशन करने वाले लोग हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और हम उनके द्वारा शुरू की गई बातचीत को सशक्त रखने के लिए काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस नए 'हाइड रिप्लाईज' फीचर के जरिए ट्विटर पर आए रिप्लाईज़ को हाइड करने की सुविधा मिलेगी। इन्हें रिप्लाई मेन्यू ऑप्शन से देखा जा सकेगा।

PunjabKesari

आने वाले समय में शामिल होगा एक और नया फीचर

ट्वीट शेड्यूल करने के लिए ट्वीटडेक का इस्तेमाल किया जाता है जिसके जरिए किसी भी ट्वीट को टाइम और डेट के साथ शेड्यूल किया जा सकता है। ट्विटर अपनी मेन वेबसाइट के लिए अब इस फीचर की टैस्टिंग कर रही है और अब इसी फीचर के जरिए कम्पनी अपने यूजर बेस को बढ़ाने की कोशिश भी करेगी।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News