लाइव चैट के दौरान गलत कॉमेंट किया तो अकाउंट ब्लॉक: Twitter

  • लाइव चैट के दौरान गलत कॉमेंट किया तो अकाउंट ब्लॉक: Twitter
You Are HereGadgets
Monday, July 30, 2018-10:24 AM

जालंधर- माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने कहा है कि वह 10 अगस्त से उसके लाइव स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पेरिस्कोप पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले लोगों के अकाउंट ब्लॉक कर सकता है। ट्विटर लगातार अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले व्यक्तियों के अकाउंट्स की जांच करेगा और साथ ही उन्हें बंद करने में पेरिस्कोप कम्युनिटी के दिशानिर्देशों को अधिक प्रभावी ढंग से लागू करेगा। बता दें कि पेरिस्कोप ऐसा प्लैटफॉर्म है जिसके जरिए कोई ट्विटर यूजर लाइव जा सकता है। 

 

PunjabKesari

 

पेरिस्कोप ब्लॉगपोस्ट के अनुसार, 'ट्विटर पर सुरक्षित माहौल बनाने के हमारे प्रयासों की ओर एक कदम बढ़ाते हुए हम पेरिस्कोप लाइव चैट के दौरान कॉमेंट्स के लिए गाइडलाइन्स को अधिक प्रभावी रूप से शुरू कर रहे हैं।' इसके अलावा ब्लॉगपोस्ट में कहा गया, 'हम 10 अगस्त से ब्लॉक अकाउंट का रिव्यू करके यह देखेंगे कि क्या वे लगतार हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

अभी अगर लाइव के दौरान कोई यूजर गलत कॉमेंट करता है तो परेरिस्कोप कुछ रैंडम यूजर्स को उस कॉमेंट को रिव्यू करने के लिए कहता है। अगर आप ऐसा कोई कॉमेंट देखते हैं, जो हमारे दिशानिर्देशों का उल्लंघन करता हो तो कृपया उसे रिपोर्ट करें।'


Edited by:Jeevan

Latest News