लॉन्च होने के बाद भी नहीं थमी एप्पल  iPhone 11 की ट्विटर ट्रोलिंग

  • लॉन्च होने के बाद भी नहीं थमी एप्पल  iPhone 11 की ट्विटर ट्रोलिंग
You Are HereGadgets
Wednesday, September 11, 2019-2:32 PM

गैजेट डेस्क : Apple स्पेशल इवेंट 2019 में आईफोन 11 आशा और अटकलों की तरह चर्चा का केंद्र बना रहा। एप्पल के सबसे पॉपुलर डिवाइस iPhone को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर सबसे ज़्यादा चहल-पहल देखने को मिली है। स्पेशल लॉन्च से पहले , उसके दौरान और उसके बाद भी ट्विटरपंथियो (ट्विटर यूज़र्स) ने आईफोन को लेकर ट्रोलिंग नहीं छोड़ी। 


इस बार ट्रोलिंग करने वाले यूज़र्स में खाड़ी देशों के ट्विटर यूज़र्स भी जमकर अपने फोटोशॉप मीम्स को लेकर आईफोन 11 का मज़ाक उड़ाते दिखे। आईफोन के कैमरा डिज़ाइन को लेकर सबसे ट्रोलिंग की गई। एक पाकिस्तानी मूल के यूऐई ट्विटर यूज़र अबैदुल्लाह असलम ने ट्वीट कर एप्पल आईफोन 11 के ट्रिपल कैमरा के डिज़ाइन को लेकर व्यंग किया और उसे एक बर्निंग फर्नेस से कम्पेयर कर डाला और कहा कि -"किसी भी रेस्तरां में जाने की ज़रुरत नहीं है नए # iPhone11 को खरीदिये और अपने व्यंजन का लुत्फ़ उठाइये।" #AppleEvent

 

PunjabKesari

 

 

आईफोन 11 को जिलेट ट्रिमर से भी कर डाला कम्पेयर ! 

 

 

PunjabKesari

 

 

इसी प्रकार का ट्वीट असीम मुग़ल ने किया और कहा - "तो एप्पल के सीईओ टीम कुक नए आईफोन पर क्या पका रहे होंगे ?"। #AppleEvent #iPhone ओल्ड मैन , मनी एंड हैकर्स नामक ट्विटर पैरोडी अकाउंट ने ट्वीट करते हुए सारी हदें पार कार डाली और एप्पल आईफोन 11 के ट्रिपल कैमरा डिज़ाइन की तुलना जिलेट ट्रिमर से कर डाली क्योंकि उसके ब्लेड बॉल्स का डिज़ाइन एक प्रकार से एप्पल ट्रिपल कैमरा से मिलता-जुलता है और इसी बात को पकड़ के अकाउंट ने व्यंग किया कि एप्पल को अपने आईफोन में 3 ब्लेड लगाने की ज़रुरत थी ताकि हम उसका इस्तेमाल ट्रिमर की तरह कर सकें। 

 

PunjabKesari

 


लोग व्यंग करें या तारीफ करें एप्पल आईफोन 11 सोशल मीडिया पर वर्ल्डवाइड ट्रेंड करने वाला सबसे बड़ा और पॉपुलर गैजेट बनकर उभरा है और आईफोन 2020 को लेकर अभी से एक तगड़ी हाइप क्रिएट हो चुकी है। आईफोन 11 सीरीज के तीनो मॉडल्स का इंतज़ार तो कर ही रहे हैं परन्तु ट्रोलर्स की इसके प्रति बेचैनी साफ़ देखी जा सकती है फिर चाहें वह उसे खरीद पाएं या सिर्फ देख ही पाएं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey