ग्राहको को लुभाने के लिए UBER ने जारी की ये खास सर्विस

  • ग्राहको को लुभाने के लिए UBER ने जारी की ये खास सर्विस
You Are HereGadgets
Saturday, November 18, 2017-3:12 PM

जालंधरः एप्प सर्विस प्रोवाइडर उबर कैब ने अपने पैसेंजर्स के लिए वेब वर्जन लांच किया है। इस वेब बेस्ड वर्जन m.uber.com पर जाकर पैसेंजर्स अपने लिए कैब बुक कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उबर का वेब वर्जन भी ठीक एु्प्प की तरह ही काम करेगा, जिसमें आप अपनी पिकअप और ड्रोप लोकेशन फिल कर सकते हैं।

 

बता दें कि उबर ने अपने ग्राहकों को अच्छी सेवा प्रदान करने के लिए तीन नए फीचर्स भी पेश किए हैं। इनमें ऑफलाइन सर्च, रिक्वेस्ट फॉर गेस्ट और कॉल टू राइड शामिल हैं।

 

1. ऑफलाइन सर्च

इस फीचर उन राइडर्स के लिए पेश किया गया है, जो एप्प का यूज़ लिमिटेड नेटवर्क एरिया में करते हैं। इस फीचर में यूजर बिना नेट कनेक्शन के भी अपनी डेस्टिनेशन तक पहुंच सकेगा।

 

2. रिक्वेस्ट फॉर गेस्ट

इस फीचर को यूज़ करने के लिए राइडर को सबसे पहले 'Where to?' पर टैप करना होगा और पिकअप लोकेशन सेलेक्ट करना होगा। इसके बाद ट्रिप की जानकारी राइडर को SMS के ज़रिए आ जाएगी, जिसमें ETA, कार टाइप और ड्राइवर की जानकारी मौजूद होगी। फिलहाल ये फीचर सिर्फ पूणे में है और जल्द ये सबके लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

 

3. कॉल टू राइड

यह फीचर खास उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं, या उस एरिया में हैं, जहां नेटवर्क प्रॉब्लम है। इस फीचर में ग्राहक एक नेशनवाइड फोन नंबर डायल कर एक न्यूमेरिक कोड डालना होगा। इसके बाद उबर आपकी लोकेशन को पहचान कर वहां उबर टैक्सी भेज देगी।


Latest News