50cc से 300cc ऑप्शन्स में Vespa लाया तीन नए स्कूटर्स, देखें तस्वीरें

  • 50cc से 300cc ऑप्शन्स में Vespa लाया तीन नए स्कूटर्स, देखें तस्वीरें
You Are HereGadgets
Tuesday, June 26, 2018-10:46 AM

जालंधर- इतावली वाहन निर्माता कंपनी पियाजियो ने अमरीका में एक इवेंट के दौरान वेस्पा स्कूटर 2019 के स्पेशल एडिशन पेश किए हैं। इनमें Primavera 50th anniversary, Primavera S Yacht Club और Notte मॉडल शामिल हैं। कंपनी ने अपने इन नए स्कूटर्स को शानदार रंगो और पावरफुल इंजन के साथ पेश किया है। मार्केट में इनका मुकाबला अप्रिलिया के स्कूटर से होगा जोकि इस नए सेंगमेट का बेहतरीन स्कूटर माना जा रहा है।

 

उपलब्धता 

इन स्पेशल एडिशन वाले स्कूटर्स की उपलब्धता की बात करें तो ये नए मॉडल अमरीका और कनाडा में बिक्री के लिए उपलब्ध होगें, वहीं इसकी कीमत और भारत में उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।

 

PunjabKesari

 

1. Primavera 50th anniversary

यह स्कूटर वेस्पा का सबसे सफल मॉडल माना जाता है और कंपनी ने सबसे पहले इसे 1968 में लांच किया गया था। वहीं अब इस नए मॉडल को तीन वेरियंट्स में पेश किया है। यह नया स्कूटर को 50 CC और 150 CC इंजन के साथ आएगा। जिसमें Primavera S स्पेशल एडिशन में फुल कलर टीएफटी डिस्प्ले वाला फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। इसके साथ ही जिसमें 5-स्पोक डिजाइन के साथ 12 इंच अलॉय व्हील दिए जाएंगे।

 

PunjabKesari

 

2.Primavera Yacht Club

कंपनी ने इस नए स्कूटर को भी तीन वेरियंट्स में पेश किया है जिसमें 50 CC,150 CC और 300 CC वाले वर्जन शामिल हैं। इस नए स्कूटर की बात करें तो ये व्हाइट कलर और नैवी ब्लू डिटेल्स में आएंगे। इनमें चेस्सी पर स्पेशल ग्राफिक, डायमंड फिनिश वाले रिम्स और फ्रंट शील्ड पर टाई दी गई है। वहीं कंपनी इसके स्पेशन एडिशन में सैडल पर व्हाइट एज दिया है जो इसे और भी शानदार बना रहा है।

 

PunjabKesari

 

3. वेस्पा Notte

पियाजियो ने Notte एडिशन के स्कूटर को शानदार ब्लैक लुक में पेश किया है जोकि लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। कंपनी ने इस स्कूटर को 50 CC,150 CC और GTS 300 Notte को 300 CC इंजन वर्जन में उपलब्ध किया है। इसके अलावा स्कूटर में ओपेक ब्लैक चेस्सी के अलावा फ्रंट शील्ड पर टाई, मिरर, हैंडलबार जैसी जगहों पर ग्लोसी ब्लैक डिटेल दी गई हैं।
 


Latest News