Vivo V11 Pro को मिला 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, OTA अपडेट जारी

  • Vivo V11 Pro को मिला 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, OTA अपडेट जारी
You Are HereGadgets
Sunday, September 16, 2018-10:19 AM

गैजेट डेस्कः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में Vivo V11 pro को भारत में लॉन्च किया था। इसकी बिक्री भी धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुकी है। अब इस डुअल रियर कैमरा सेटअप वाले फोन में नया अपडेट आ गया है। यह नया अपडेट 4K रिकॉर्डिंग क्षमता के साथ आता है जबकि Asus ZenFone Max Pro M1, Honor Play और Xiaomi Mi A2 इस फीचर से लैस थे। यह अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए जारी किया गया है। अपडेट चेक करने के लिए Settings > About phone > System updates > Check for updates में जाकर जांच सकते हैं। जल्द ही यह सभी यूजर के पास पहुंच जाएगा।  

PunjabKesariVivo V11 Pro स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज है। इसमें 6जीबी रैम मौजूद है। Vivo V11 Pro में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। यही सेटअप Vivo X21 और Vivo Nex S में देखने को मिला है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का सेंसर है वो भी एआई आधारित फीचर के साथ। वीवो वी11 प्रो की इनबिल्ट स्टोरेज 64जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। स्मार्टफोन की बैटरी 3400 एमएएच की है।

PunjabKesariकीमत और उपलब्धता
Vivo V11 Pro स्मार्टफोन को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इसकी कीमत Rs 25,990 है। ग्राहक इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को स्टेरी नाइट ब्लैक और डैजलिंग गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसके लॉन्चिंग ऑफर की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से 4,050 रुपए का बेनिफिट्स और वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी ऑफर मिलेगा।

PunjabKesari


Edited by:jyoti choudhary

Latest News