आज से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा वीवो वी9 स्मार्टफोन

  • आज से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा वीवो वी9 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, April 2, 2018-11:11 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने पिछले महीने भारत में अपना नया सेल्फी स्मार्टफोन वीवो वी9 के नाम से लांच किया था। यह स्मार्टफोन अाज पहली बार  12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 22,990 रुपए की कीमत के साथ भारत में लांच किया था। अॉफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज अॉफर के तहत खरीदने पर  अापको 2000 रुपए की छूट मिलेगी। इसस्मार्टफोन अापको पर्ल गोल्ड, शैंपेन ब्लैक और सैफायर ब्लू कलर में खरीद सकेंगे। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2280 पिक्सल्स का है। इस स्मार्टफोन में अॉक्टा-कोर क्वालकॉम 626 स्नैपड्रैगन प्रोसैसर दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढाया जा सकता है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इसके रियर में 16 व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी क्लिक करने के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें एफएम रेडियो, 4जी एलटीई, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी (यूएसबी ओटीजी के साथ) जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Latest News