वोडाफोन लाई सबसे धांसू प्लान, दे रही है 500 रुपए से 750 रुपए तक का डिस्काउंट

  • वोडाफोन लाई सबसे धांसू प्लान, दे रही है 500 रुपए से 750 रुपए तक का डिस्काउंट
You Are HereLatest News
Monday, June 11, 2018-9:05 AM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने वीजा (VISA) के साथ साझेदारी कर नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स पेश किए हैं। इस साझेदारी के तहत यूजर्स i-RoamFREE इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में 500 से लेकर 750 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर पा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन पोस्टपेड ग्राहक जो अपने वीज़ा ट्रैवल प्रीपेड कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें वोडाफोन i-RoamFREE पैक पर 500 रुपए से 750 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। 

 

PunjabKesari

 

कंपनी का कहना है कि 'हम चाहते हैं कि हमारे यूजर्स की यात्रा आसान व सुविधाजनक हो।' वोडाफोन ने दो i-RoamFREE प्लान्स जारी किए हैं। एक प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ जबकी दूसरा दस दिनों के लिए मान्य है। 

 

वोडाफोन का 28 दिनों वाला i-RoamFREE प्लान 65 देशों को कवर करता है। इस प्लान के यूजर्स को 5,000 रुपए देने होंगे। हालांकि VISA ट्रैवल प्रीपेड कार्डहोल्डर्स को वोडाफोन पोस्टपेड कनेक्शन पर 750 रुपए का डिस्काउंट मिल जाएगा। 

 

PunjabKesari

 

वहीं, दस दिनों वाले वोडाफोन के i-RoamFREE प्लान की कीमत 3500 रुपए है और कंपनी ट्रैवल प्रीपेड कार्डधारकों को वोडाफोन पोस्टपेड कनेक्शन के साथ 500 रुपए की छूट देती है, इसका मतलब यह सेवा 3000 रुपए में उपलब्ध होगी।

 

PunjabKesari

 

वोडाफोन i-RoamFREE योजना 65 देशों को कवर करती है. इस प्लान में यूजर्स 20 देशों जिनमें यूएसए, यूरोप, यूएई, यूके, सिंगापोर, थाईलैंड, मलेशिया शामिल हैं इनमें अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स का मजा उठा सकते हैं। वहीं, कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि की कि यह नया वीजा प्लान प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए भी जल्द जारी किया जाएगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन