Volkswagen Ameo कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च, ये खास फीचर्स होंगे शामिल

  • Volkswagen Ameo कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च, ये खास फीचर्स होंगे शामिल
You Are HereCars
Saturday, April 13, 2019-2:34 PM

ऑटो डेस्कः Volkswagen ने भारतीय बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट सिडैन Ameo का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। एमियो कॉर्पोरेट एडिशन नाम से लॉन्च की गई इस कार के पेट्रोल वेरियंट की कीमत 6.69 लाख रुपये और डीजल वेरियंट की कीमत 7.99 लाख रुपए है। ये कीमतें एक्स शोरूम की हैं। कंपनी ने कहा है कि Volkswagen Ameo का यह एडिशन कॉर्पोरेट और कारोबार जगत के खरीदारों की जरूरतों को पूरा करेगी।

कंपनी का दावा है कि पेट्रोल इंजन का माइलेज 17 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरियंट की माइलेज 22 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और एबीएस स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में उपलब्ध है। कार में क्रूज कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स, स्टैटिक कॉर्निंग लाइट्स और डायनैमिक टचस्क्रीन मल्टीमीडिया म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा, 'एमियो कॉर्पोरेट एडिशन से हम अपने ग्राहकों को वैश्विक स्तर वाली सेफ्टी और क्वॉलिटी का अनुभव देंगे।' फोक्सवैगन एमियो पांच कलर्स- ब्लू, सिल्वर, कैंडी वाइट, टॉफी ब्राउन और कार्बन स्टील में उपलब्ध है। यह कॉम्पैक्ट सिडैन 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.5-डीजल इंजन में आती है। पेट्रोल इंजन 76 PS का पावर और डीजल इंजन 110 PS का पावर जनरेट करता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha