फॉक्सवेगन ने पेश किया 6th जैनरेशन पोलो का फेसलिफ्ट मॉडल, मिलेंगे ऑटोनोमस ड्राइविंग फीचर्स

  • फॉक्सवेगन ने पेश किया 6th जैनरेशन पोलो का फेसलिफ्ट मॉडल, मिलेंगे ऑटोनोमस ड्राइविंग फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, April 22, 2021-8:32 PM

ऑटो डैस्क । फॉक्सवेगन ने 6th जैनरेशन पोलो के फेसलिफ्ट वर्जन को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पेश कर दिया है। पोलो 2021 के स्टाइल और डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं। मुख्य रूप से इसमें एलईडी लाइट स्ट्रिप को हैडलाइट्स से जोड़ा गया है। इसके अलावा न्यू हैडलाइट्स, फ्रंट और रियर बम्पर एवं टेलगेट के डिजाइन में बदलाव किए गए हैं। मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी के साथ फ्रंट एलईडी लाइट्स दी गई है। नई फेसलिफ्टेड पोलो को फॉक्सवेगन की विदेश में बिकने वाली हैचबैक गाड़ियों जैसे गोल्फ और आईडी 3 के डिजाइन में ही लाया जा रहा है। इसमें कुछ इक्यूपमेंट्स और ऑटोनॉमस ड्राइविंग फीचर को भी जोड़ा गया है। लेकिन व्हीलबेस को पहले की तरह ही रखा गया है। बम्पर में रिडिजाइनिंग के कारण इस कार की लंबाई पहले से थोड़ी बढ़ गई है। कार की कीमत अभी तय नहीं की गई है। लेकिन भारत में पहले से मौजूद पोलो की कीमत 6.01 से 9.92 लाख रुपए एक्स शौरूम है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई पोलो की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी हो सकती है।

फीचर्स

फेसलिफ्ट पोलो में 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जोकि सभी लेटेस्ट कनेक्टिविटी विकल्पों को स्पोर्ट करेगा। इसके अलावा 9.2 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम का भी आपको विकल्प मिलेगा। पोलो में मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है और डिजीटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर 8 इंच की होगी।

इंजन

पिछली पोलो की तरह नई पोलो में 1.0 लीटर, थ्री सिलेंडर वाला नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा। इसी के साथ इसमें टीएसआई टब्रो-पैट्रोल इंजन का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा। बात पावर की करें तो पोलो में 80एचपी से लेकर 110एचपी की पावर मिलेगी और यह गाड़ी मैनुअल और डुअल क्लच ऑटोमैटिक दोनों ही गियरबॉक्स से लैस होगी।

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Bharat Mehndiratta

Popular News