व्हाट्सएप्प के इस नए फीचर से अब एडमिन की होगी छुट्टी

  • व्हाट्सएप्प के इस नए फीचर से अब एडमिन की होगी छुट्टी
You Are HereLatest News
Saturday, May 26, 2018-4:32 PM

जालंधर- लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स के लिए Demote as Admin फीचर को पेश किया है। इस फीचर में अब किसी भी ग्रुप के एडमिन को बिना ग्रुप से निकाले उसे एडमिन पद से हटाया जा सकता है। डिमोट एज एडमिन फीचर एंड्रॉइड और आईफोन यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है। वहीं ये फीचर एंड्रॉइड वर्जन 2.18.116 पर उपलब्ध भी हो चुका है। बता दें कि इससे पहले व्हाट्सएप्प ग्रुप के एडमिन को एडमिन पद से हटाने के लिए उसे ग्रुप से रिमूव करना होता था।

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल 

इस फीचर के आने के बाद अब सिर्फ एक टैप में एडमिन को हटाया जा सकता है। हालांकि एक एडमिन को दूसरा एडमिन ही हटा सकता है। अगर आप भी इस फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो सबसे पहले अपने स्मार्टफोन मेंव्हाट्सएप्प को ओपन करें। अब उस ग्रुप में जाएं जहां आप एडमिन हैं और किसी और एडमिन को हटाना चाहते हैं। अब उस एडमिन कॉन्टेक्ट पर टैप करें। फिर Dismiss as Admin ऑप्शन पर क्लिक करें और ऐसा करते ही वह एडमिन अपने पद से हट जाएगा और ग्रुप का मेंबर भी बना रहेगा।

 

अापको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक मीडिया विज़िबिलिटी फीचर पेश किया है। इस फीचर में यूजर्स अपने व्हाट्सएप्प कॉन्टेक्ट गैलेरी में मौजूद मीडिया को हाइड कर सकेंगे और आपके फोन का पर्सनल मीडिया पूरी तरह सुरक्षित होगा। अब देखना होगा कि Demote as Admin फीचर को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News