WhatsApp में शामिल होने वाला है ये खास फीचर, जानें इसमें क्या होगा खास

  • WhatsApp में शामिल होने वाला है ये खास फीचर, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Sunday, February 3, 2019-12:12 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टेंट मैसेजिंग एप WhatsApp का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है और कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देनेे के लिए नए-नए फीचर्स जारी करती रहती है। इसी के तहत WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 में स्टीकर पैक में से सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने का विकल्प जोड़ा गया है। व्हाट्सएप में केवल एक स्टीकर को डाउनलोड करने का कोई विकल्प अभी मौजूद नहीं है। लेकिन व्हाट्सएप के नए बीटा वर्जन में यह नया विकल्प जोड़ा गया है और उम्मीद है कि यह फीचर जल्द स्टेबल अपडेट के साथ जारी किया जाएगा। अगर आप भी इस विकल्प को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके फोन में WhatsApp का एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 होना चाहिए।

PunjabKesariऐसे करें इस्तेमाल

इस नए फीचर को इस्तेमाल करने के लिए व्हाट्सएप के स्टीकर स्टोर में जाएं और उस स्टीकर को दबाकर रखें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इसके बाद आपके सामने विकल्प आएगा कि क्या आप इस स्टीकर को फेवरेट सेट करना चाहते हैं।  यह आपको सिंगल स्टीकर का डाउनलोड साइज भी दिखाएगा।

PunjabKesariआपको बता दें कि यह फीचर उन सभी के लिए खास होगा जो केवल उपयुक्त या कह लीजिए अपने पसंदीदा स्टीकर ही रखना चाहते हैं, साथ ही यह डाटा की भी बचत करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को सबसे पहले व्हाट्सएप बीटा न्यूज ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo ने स्पॉट किया है।


Edited by:Jeevan

Latest News