WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, एंड्रॉयड के बाद iOS पर भी मिलेगी ये सुविधा

  • WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, एंड्रॉयड के बाद iOS पर भी मिलेगी ये सुविधा
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-1:48 PM

जालंधरः प्रसिद्ध इंस्टेट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प जल्द अपने iOS यूजर्स के लिए बिजनेस एप्प को पेश कर सकती है। इस बात की जानकारी व्हाट्सएप्प के wabetainfo के ब्लॉग पर मिली है। इस ब्लॉग में कंपनी ने व्हाट्सएप्प बिजनेस अब एप्प का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। हालांकि WABetaInfo ने आईफोन के लिए व्हाट्सएप्प के बिजनेस एप्प के लॉन्चिंग डेट की जानकारी नहीं दी है। वहीं, अभी तक व्हाट्सएप्प बिजनेस एप्प केवल एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है, जिसे अभी तक 30 लाख से ज्यादा यूजर्स यूज कर रहे है।

 

एप्प डिटेलः 

इस एप्प में आपको अपनी बिजनेस प्रोफाइल लगानी होगी और इसके साथ कारोबारी ई-मेल आईडी, बेवसाइट और एड्रेस की भी जानकारी दे सकेंगे। वहीं एप्प में आप मोबाइल नंबर के साथ-साथ लैंडलाइन नंबर भी जोड़ सकते हैं। हालांकि लैंडलाइन नंबर की स्थिति में आपको वेरिफिकेशन के लिए Call me का ऑप्शन चुनना होगा। इसके अलावा यूजर्स व्हाट्सएप्प मैसेंजर एप्प और बिजनेस एप्प को एक ही फोन में चला सकते हैं लेकिन दोनों के लिए नंबर अलग-अलग होने चाहिए।

 

iOS के पुराने वर्जन पर नहीं काम करेगा व्हाट्सएप्प का यह फीचरः

बता दें कि व्हाट्सएप्प ने पिछले साल नवंबर में एप्पल आईफोन यूजर्स के लिए इन-चैट यूट्यूब फीचर पेश किया था,जिससे यूज़र्स डायरेक्ट एप्प के ज़रिए यूट्यूब विडियोज़ को देख सकते थे। वहीं, अब कंपनी ने iOS 10 और उससे नीचे के वर्जन पर चल रहे डिवाइसेज के लिए यूट्यूब सपोर्ट डिसेबल कर दिया है। मतलब अब इन-चैट यूट्यूब फीचर अब केवल iOS 11 यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा। व्हाट्सएप्प का यह  फीचर पहलेे सभी iOS यूज़र्स के लिए जारी किया गया था। 
 


Latest News