व्हाट्सएप्प में आया नया फीचर, अब फोटो-वीडियो शेयरिंग होगी और भी फास्ट

  • व्हाट्सएप्प में आया नया फीचर, अब फोटो-वीडियो शेयरिंग होगी और भी फास्ट
You Are HereLatest News
Saturday, June 2, 2018-8:03 AM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश करता रहता है ताकि वे अपने यूजर्स को ओर बेहतर सुविधा प्रदान कर सके। वही, अब एक बार फिर व्हाट्सएप्प ने एक ओर नया फीचर पेश किया है, जो Predicted Upload फीचर नाम से है। इस फीचर के तहत यूजर्स मीडिया (फोटो, वीडियो) शेयरिंग और भी फास्ट कर सकेंगे। बता दें कि इस बात की जानकारी WABetaInfo ने दी।

 

PunjabKesari

 

क्या है Predicted Upload फीचर?

प्रीडिक्ट अपलोड फीचर में यूजर 12 फोटोज़ को चुन सकता है जो व्हाट्सएप्प के सरवर पर अपलोड हो जाएंगी। कैमरा रोल खोलते ही पहले व्हाट्सएप खुद से 12 फोटोज़ सलेक्ट करेगा। इस फोटो को यूजर की ओर से DONE पर क्लिक करते ही एप के सर्वर पर अपलोड कर दिया जाएगा। सर्वर पर अपलोड फोटो को जब यूजर किसी को एप पर शेयर करेगा जो उसे एडिट का ऑप्शन मिलेगा। बता दें कि यहां आप पिक्चर क्रॉप कर सकते हैं या उसमे इफेक्ट्स ड़ाल सकते हैं। अगर इफेक्ट ना डालना चाहें तो उसे डायरेक्ट भी शेयर किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स को मिलेगा यह फीचरः

ये फीचर एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीडिक्ट अपलोड फीचर iOS एप्प के 2.18.61 वर्जन और एंड्रॉयड के 2.18.156 वर्जन पर मिलेगा।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!