Whatsapp में होने वाला है बदलाव, कुछ ऐसा दिखेगा ये नया फीचर

  • Whatsapp में होने वाला है बदलाव, कुछ ऐसा दिखेगा ये नया फीचर
You Are HereLatest News
Sunday, April 21, 2019-2:07 PM

गैजेट डैस्कः व्हाट्सएप एंड्रॉयड के लिए जल्द ही नया इमोजी स्टाइल आने वाला है। ये स्टाइल स्टेटस अपडेट सेक्शन के लिए होगा। रिपोर्ट के मुताबिक नई इमोजी स्टाइल व्हाट्सएप बीटा 2.19.110 का हिस्सा है हालांकि ये डेवलप्मेंट डिफाल्ट रूप से डिसेबल किया हुआ है और ये सभी बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। गौरतलब है कि नया व्हाट्सएप इमोजी फीचर को एनिमेटेड व्हट्सएप स्टिकर फीचर के एक दिन बाद ही स्पॉट किया गया है।
PunjabKesari

कंपनी आधिकारिक इमोजी को स्टोरी के रूप में लोगों द्वारा प्रयोग में लाने के लिए कार्य कर रही है। व्हाट्सएप अपने ऐप में बी टा और पब्लिक वर्जन में इस नए बदलाव के लिए प्रयोग कर रहा है। कुछ समय पहले ही व्हाट्सएप की क्षमता को बढ़ाते हुए इस बात का ध्यान रखा गया है कि उपभोक्ता एक बार में 30 ऑडियो फाइल्स भेज सके, इससे पहले उपभोक्ता एक बार में सिर्फ एक फाइल ही भेज सकते थे।

PunjabKesari

फिलहाल पहले से ही ऐप में आइपैड में ठीक से काम को लेकर उठ रही मांगों पर कार्य किया जा रहा है, जिसमें टचआईडी स्पोर्ट, अलग-स्क्रीन और लेंडस्कैप मोड को बेहतर करना है। इसके अलावा, फेक न्यूज को व्हाट्सएप के जरिए रोकने को लेकर भी काम किया जा रहा है। कंपनी ‘फॉरवर्डिग इन्फो’ और ‘फ्रिक्वेंटली फॉरवर्डिग मैसेज’ फीचर के जरिए 1.5 अरब लोगों को यह जानने का मौका देगी कि किसी संदेश को कितनी बार भेजा गया है, जिससे इसकी सचाई का पता चल सके।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha