जल्द ही लांच होगा शाओमी Mi MIX 2 स्मार्टफोन

  • जल्द ही लांच होगा शाओमी Mi MIX 2 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 28, 2017-3:49 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाअोमी Mi MIX 2 से जुड़ी फिर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन आॅफिशियल तौर पर 12 सितंबर को लांच होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार 12 सितंबर को ही एप्पल भी iPhone 8 के साथ iPhone 7S और iPhone 7S Plus को लांच कर सकती है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार शाओमी Mi MIX 2 को 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है और इससे संकेत मिलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लांच हो सकता है। बता दें कि चीन में किसी भी प्रोडक्ट के निर्माण के लिए 3C सर्टिफिकेशन यानि Compulsory Certification आवश्यक होता है। इसका मतलब है कि शाओमी को आखिरकार Mi MIX 2 के प्रोडक्शन की अनुमति मिल गई है और यह स्मार्टफोन चीन में जल्द ही पेश हो सकता है।

 

खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.0-इंच का एमोलेड डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2160×1080पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर कार्य करेगा। यह तीन वेरियंट में लांच हो सकता है। एक वेरियंट में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज, दूसरे वेरियंट में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज और तीसरे वेरियंट में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन में बायोमेट्रिक आॅथेंटिकेशन के लिए 3डी फेशियल रिकॉग्निशन उपलब्ध होगा।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 19-मेगापिक्सल का रियर और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। वहीं कुछ अन्य ​लीक खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है। शाओमी Mi MIX 2 एंड्राइड 7.0 नॉगट आॅपरेटिंग सिस्टम पर पेश होगा। जिसमें पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी हो सकती है। 


Latest News